scriptJodhpur News: कोरोना से पिता की मौत, फिर मां-बेटी ने की आत्महत्या, मासूम बेटे की निकली चीख | Rajasthan News: Mother and daughter died in Denok village of Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur News: कोरोना से पिता की मौत, फिर मां-बेटी ने की आत्महत्या, मासूम बेटे की निकली चीख

jodhpur crime news: आत्महत्या का कारण अज्ञात, पीहर पक्ष को दी सूचना, पोस्टमार्टम आज

जोधपुरJul 23, 2024 / 11:19 am

Rakesh Mishra

jodhpur crime news: लोहावट थानातंर्गत देणोक गांव में घर में पंखे पर फंदा बनाकर मां-बेटी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों के शव लोहावट उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को भी सूचना दी है। फिलहाल आत्महत्या करने के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है।

पिता की कोरोना से मौत

लोहावट थानाधिकारी शिवराजसिंह भाटी ने बताया कि शाम को सूचना मिली कि देणोक गांव में महिला व उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर मय जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे। उस दौरान परिवारजनों ने इन्द्रादेवी (30) पत्नी मिश्रीलाल सुथार एवं उसकी पुत्री भाविका (8) के शव को फंदे से नीचे उतार लिया था। घर के कमरे में पंखे पर चुनरी (ओढ़णी) से बनाए हुए दो फंदे मिले। वहीं घर में रसोई घर में भी दो चुनरी के फंदे बने हुए मिले। संभवत महिला ने पुत्री के साथ पहले रसोईघर में आत्म हत्या करने प्रयास किया है। मृतका के पति की दो साल पहले कोरोना में मौत हो गई थी। मृतका के दो पुत्र तथा दो पुत्रियां है। इनमें महिला ने एक पुत्री के साथ आत्महत्या कर ली।

सात साल के बच्चे ने दी दादी को सूचना

थानाधिकारी ने बताया कि जानकारी लेने के दौरान सामने आया कि मृतका का 14 साल का बड़ा पुत्र जो बाहर खेलने गया हुआ तथा एक आठ साल बालिका घर से बाहर गई हुई थी। सात साल का बालक घर के बाहर की तरफ था। वह जैसे ही कमरे में पहुंचा तो देखा कि उसकी मां व बहन पंखे पर झूलते देख चिल्लाते हुए दौड़कर पडोस में रहने वाली अपनी दादी को बुलाया। मृतका की सास व अन्य आस-पड़ोस के लोग घर में पहुंचे तथा दोनों को नीचे उतारा, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur News: कोरोना से पिता की मौत, फिर मां-बेटी ने की आत्महत्या, मासूम बेटे की निकली चीख

ट्रेंडिंग वीडियो