scriptRajasthan Crime : लोडिंग टैक्सी में शराब के 56 कार्टन जब्त | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime : लोडिंग टैक्सी में शराब के 56 कार्टन जब्त

– सप्लाई करने ले जाते पकड़ा

जोधपुरJun 26, 2024 / 12:53 am

Vikas Choudhary

विवेक विहार थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

विवेक विहार थाना पुलिस ने मंगलवार रात नाकाबंदी के दौरान मोगड़ा कला में शराब से भरी लोडिंग टैक्सी जब्त कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी जितेन्द्रसिंह ने बताया कि मोगड़ा कला के पास रात को लोडिंग टैक्सी रोकी गई। उसमें देसी व अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। पुलिस को देख चालक व साथी सकपका गए। टैक्सी में भरी शराब के संबंध में कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। तलाशी लेने पर उसमें से 56 कार्टन शराब जब्त की गई। आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर मोगड़ा कला निवासी चालक लूम्बाराम पुत्र मांगीलाल प्रजापत व शेरगढ़ थानान्तर्गत गुमानसिंह पुरा निवासी मानवेन्द्रसिंह पुत्र गणपतसिंह को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों शराब की किसी दुकान से शराब लेकर आए थे और ब्रांच के लिए ले जा रहे थे।

दुकान के ताले तोड़कर मोबाइल व अन्य सामान चोरी

देवनगर थानान्तर्गत आखलिया सर्कल के पास मोबाइल व प्रोविजन स्टोर के ताले तोड़कर चोरों ने कीमती मोबाइल और हजारों रुपए का सामान चुरा लिया। पुलिस के अनुसार चानणा भाखर में ज्योति नगर देवी रोड निवासी जितेन्द्र पुत्र तुलसीराम सीरवी की आखलिया सर्कल के पास मोबाइल व प्रोविजन स्टोर है। रात सवा तीन बजे चोरों ने दुकान के ताले तोड़े और अंदर घुसे, जहां से रिपेयरिंग में आए दस की-पेड व टच स्क्रीन मोबाइल और 15-20 हजार रुपए का अन्य सामान चुरा लिए। सुबह होने पर पड़ोसी ने दुकान में चोरी की सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज में चोरों की हरकत कैद हुई है।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime : लोडिंग टैक्सी में शराब के 56 कार्टन जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो