scriptमोटरसाइकिल पर सप्लाई कर रहे थे एमडी ड्रग्स, तभी पहुंची पुलिस | MD was supplying drugs on motorcycle, then police arrived | Patrika News
जोधपुर

मोटरसाइकिल पर सप्लाई कर रहे थे एमडी ड्रग्स, तभी पहुंची पुलिस

– बाइक भी जब्त

जोधपुरAug 13, 2023 / 12:20 am

Vikas Choudhary

मोटरसाइकिल पर सप्लाई कर रहे थे एमडी ड्रग्स, तभी पहुंची पुलिस

मोटरसाइकिल पर सप्लाई कर रहे थे एमडी ड्रग्स, तभी पहुंची पुलिस

जोधपुर।
विवेक विहार थाना पुलिस ने क्षेत्र में गश्त के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर 38 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की। आरोपियों से बाइक भी जब्त की गई है।
पुलिस के अनुसार रात्रिगश्त के दौरान क्षेत्र में बाइक सवार दो युवक संदिग्ध नजर आए। जो पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर इनके कब्जे से 38 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की गई। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर बालोतरा में मण्डली थानान्तग्रत बाघावास में मतुजों की ढाणी निवासी सिराज (25) पुत्र मठार खान और बालोतरा में समदड़ी रोड पर जाट कॉलोनी निवासी जसराम (20) पुत्र पुरखाराम जाट को गिरफ्तार किया। आरोपियों से मादक पदार्थ के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
डोडा पोस्त सहित एक गिरफ्तार

बासनी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सांगरिया फांटा के पास बाइक सवार पुखराज को हिरासत में लिया।तलाशी लेने पर बैग में 970 ग्राम डोडा पोस्त मिला। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर फींच के हमीर नगर निवासी पुखराज पुत्र मंगलाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n67jy

Hindi News / Jodhpur / मोटरसाइकिल पर सप्लाई कर रहे थे एमडी ड्रग्स, तभी पहुंची पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो