scriptStone cutter व्यवसायी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बेटा फरार | Main accused in murder of stone cutter businessman arrested, son absconding | Patrika News
जोधपुर

Stone cutter व्यवसायी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बेटा फरार

– पत्थर की पट्टियाें के भाव को लेकर उपजे विवाद में हत्या का मामला

जोधपुरJul 24, 2024 / 01:02 am

Vikas Choudhary

stone cutter

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने पाबूमगरा में पत्थर कटिंग व्यवसायी की लाठी के वार से हत्या करने के मामले में मंगलवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके पुत्र सहित दो आरोपी अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम निशांत भारद्वाज ने बताया कि नारवाखींचियान गांव निवासी अर्जुनसिंह (45) की हत्या के मामले में बेरू गांव निवासी पेंप सिंह भाटी, उसके पुत्र महावीरसिंह और राजूसिंह के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज की गई थी। वारदात के बाद तीनों आरोपी ट्रक सहित फरार हो गए थे। थानाधिकारी देवीचंद ढाका के नेतृत्व में पुलिस ने तलाश के बाद बेरू गांव के देदीपानाडा गांव निवासी पेंपसिंह पुत्र मोहनसिंह भाटी को गिरफ्तार किया गया। उसका पुत्र महावीरसिंह और अन्य आरोपी राजूसिंह अभी तक फरार हैं। इनकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हत्या, एक ही वार से मौत

गौरतलब है कि आरोपी पेंपसिंह ट्रक में पत्थर की पट्टियां भरने के लिए सोमवार को पाबू मगरा में अर्जुनसिंह के पत्थर कटिंग प्लांट गया था। पट्टियों की साइज व भाव को लेकर विवाद हो गया था। व्यवसायी अर्जुनसिंह ने सभी पट्टियां भरने का दबाव डाला था। इसको लेकर दोनों में विवाद हो गया था। वे आमने सामने हो गए थे। उन्होंने अर्जुनसिंह से मारपीट की। इस बीच, पट्टियां उठाने में प्रयुक्त होने वाली बल्ली से अर्जुनसिंह के सिर पर वार कर दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। प्लांट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई।

Hindi News/ Jodhpur / Stone cutter व्यवसायी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बेटा फरार

ट्रेंडिंग वीडियो