scriptरिश्ते में भाई बहन ने ट्रेन से कटकर दी जान | In relation, brother sister killed herself by being cut off from the t | Patrika News
जोधपुर

रिश्ते में भाई बहन ने ट्रेन से कटकर दी जान

In relation, brother sister killed ड़ी सालवा व पीपाड़ शहर के बीच रेलवे ट्रैक पर मिले शव
आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

जोधपुरMay 02, 2022 / 05:11 pm

rajesh dixit

रिश्ते में भाई बहन ने ट्रेन से कटकर दी जान

रिश्ते में भाई बहन ने ट्रेन से कटकर दी जान

जोधपुर। जिले के खेड़ी सालवा व पीपाड़ शहर के बीच रेलवे ट्रैक पर सोमवार तड़के किशोरी व रिश्ते में भाई के शव मिले। दोनों ने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दी है। आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया, लेकिन राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को अंदेशा है कि आपसी घनिष्ठता के चलते दोनों ने यह कदम उठाया होगा।जीआरपी ने बताया कि पीपाड़ शहर थाना क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले 22 साल के युवक व 15 साल की दूर की रिश्ते में बहन के शव खेड़ी सालवा व पीपाड़ शहर रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर मिले। दोनों ने तड़के साढ़े तीन बजे मालगाड़ी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की। इसका पता लगते ही चालक ने ट्रेन रोकी, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। चालक ने दोनों के शव ट्रेन में रखवाए और कुछ दूरी पर रेलवे क्रॉसिंग पहुंचकर गार्ड को सुपुर्द किए। वहां से सूचना मिलने पर जीआरपी के हेड कांस्टेबल मानसिंह दुर्घटनास्थल पहुंचे और परिजन को सूचित किया। जांच के बाद सुबह शव पीपाड़ शहर के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवाए, जहां पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजन को सौंपे गए। दोनों के परिजन की तरफ से अलग-अलग मर्ग दर्ज किए गए हैं।
घरवालों के साेने पर रात को निकले थे घर से

जीआरपी का कहना है कि मृतक किशोरी व युवक आपस में रिश्ते में भाई-बहन थे। गांव में पास-पास ही रहते थे। दोनों के परिजन रविवार रात खाना खाने के बाद सो गए थे। तब तक किशोरी व युवक अपने-अपने घरों में थे। संभवत: घरवालों के सोने के बाद किशोरी व युवक बिना किसी को बताए अपने-अपने घरों से निकले थे।मोटरसाइकिल पर रेलवे ट्रैक पहुंचे
दुर्घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल खड़ी पाई गई। घर से निकलने के बाद चचेरे भाई बहन मोटरसाइकिल पर रेलवे ट्रैक तक पहुंचे होंगे। इसके बाद वहां आई मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।
छेड़छाड़ का मामले में हुआ था समझौता

दोनों के परिजन के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था। इसको लेकर पीपाड़ शहर थाने में शिकायतें भी दर्ज करवाई गई थी। किशोरी की तरफ से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन बाद में दोनों समझौता हो गया था।

Hindi News/ Jodhpur / रिश्ते में भाई बहन ने ट्रेन से कटकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो