scriptJodhpur Road Accident: 2 ट्रकों की हुई भीषण भिड़ंत, 3 की मौत, मच गई चीख पुकार | Bilara Road Accident: 2 trucks accident, 3 dead, 5 seriously injured | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Road Accident: 2 ट्रकों की हुई भीषण भिड़ंत, 3 की मौत, मच गई चीख पुकार

Road Accident : जोधपुर जिले के बिलाड़ा में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल यहां भावी और कापरड़ा के बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक को एक दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक के ऊपर बैठे लोग नीचे आ गिरे।

जोधपुरDec 26, 2023 / 03:51 pm

Rakesh Mishra

bilara_road_accident.jpg
जोधपुर जिले के बिलाड़ा में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल यहां भावी और कापरड़ा के बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक को एक दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक के ऊपर बैठे लोग नीचे आ गिरे। ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चिपक गया, जिससे केबिन में बैठे 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। ऐसा माना जा रहा है कि कोहरे के चलते चालक को सड़क किनारे खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और यह हादसा हो गया।
हादसे में नारायण सिंह, सलमान और विकास ने दम तोड़ दिया। वहीं गणपतलाल, दिनेश, रेवंत सिंह और गोवर्धन घायल हुए हैं। बता दें कि सड़क किनारे खड़े ट्रक में मार्बल भरा था। वहीं पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक में झूले थे। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस उप अधीक्षक राजवीर सिंह चंपावत और थाना प्रभारी भंवरसिंह जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायलों को बिलाड़ा के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इससे पहले बालेसर के निकट फलोदी फांटा पर सोमवार को दो एसयूवी की भिड़ंत हो गई।
यह भी पढ़ें

Year Ender 2023: राजस्थान में एक ही परिवार के 7 लोगों की हो गई थी दर्दनाक मौत, लोग अब भी नहीं भूला पा रहे

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एसयूवी में सवार तीन लोग घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने ही एसयूवी सवार घायलों को बालेसर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रैफर कर दिया गया।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur Road Accident: 2 ट्रकों की हुई भीषण भिड़ंत, 3 की मौत, मच गई चीख पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो