script‘भंगार लेणो है कई थारे’, वायरल वीडियो के बाबा ने की आत्महत्या, फंस गए रिल्स बनाने वाले, जानिए कैसे | bhangar leno hai thare: Old man harassed for making memes and reels dies, case registered | Patrika News
जोधपुर

‘भंगार लेणो है कई थारे’, वायरल वीडियो के बाबा ने की आत्महत्या, फंस गए रिल्स बनाने वाले, जानिए कैसे

bhangar leno hai thare: लोहावट कस्बे में अज्ञात तत्वों की ओर से बुजुर्ग को परेशान किया गया था। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी।

जोधपुरJun 25, 2024 / 10:37 am

Rakesh Mishra

Obhangar leno hai thare baba
bhangar leno hai thare: लोहावट कस्बे के जोधपुर-फलोदी स्टेट हाईवे पर गेंगहट के निकट रविवार देर शाम को एक वृद्ध ने सोशल मीडिया पर मीम्स व रील बनाने से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला लोहावट पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

वायरल हुआ था वीडियो

लोहावट पुलिस थाना के सहायक उप निरीक्षक शैतानाराम पंवार ने बताया कि मृतक प्रतापराम प्रजापत के परिजन सूचना मिलने पर सोमवार सुबह 11 बजे लोहावट पहुंचे। पुत्र वरधाजी कुम्हार निवासी डीसा गुजरात ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसके पिता प्रतापराम को सोशल मीडिया पर मीम्स बनाकर परेशान किया जा रहा था। दो-तीन माह पहले एक रील बनाकर वायरल की गई थी। इस पर उसके पिता जिस गांव कस्बे से निकलते, वहां उन्हें ‘भंगार लेणो है कई थारे’ कह कर प्रताड़ित किया जा रहा था। रविवार को लोहावट कस्बे में अज्ञात तत्वों की ओर से उन्हें परेशान किया गया था। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी। कुछ युवकों से पूछताछ की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया।

पांच साल पहले घर छोड़ा

परिजनों के अनुसार प्रतापराम पांच साल पहले घर से निकल कर रेहड़ी के साथ अलग-अलग जगह के मंदिरों व गोशालाओं में जाता था। उसके पास रुपए आने पर वह मंदिरों तथा गोशालों में दान कर देता था। पुलिस की ओर से आत्महत्या के बाद उसके जेब की तलाशी लेने पर मंदिरों व गोशालाओं के नाम की कई रसीदें तथा करीब चार हजार रुपए नकद भी मिले थे।

Hindi News / Jodhpur / ‘भंगार लेणो है कई थारे’, वायरल वीडियो के बाबा ने की आत्महत्या, फंस गए रिल्स बनाने वाले, जानिए कैसे

ट्रेंडिंग वीडियो