scriptजेल में बंद आसाराम की फिर बिगड़ी तबीयत, 3 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती | Asaram health deteriorated again admitted to hospital | Patrika News
जोधपुर

जेल में बंद आसाराम की फिर बिगड़ी तबीयत, 3 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती

जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत शनिवार को एक बार फिर से बिगड़ गई। इस दौरान उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगले तीन दिन उसका उपचार यहीं किया जाएगा।

जोधपुरJun 22, 2024 / 08:01 pm

Suman Saurabh

Asaram health deteriorated again admitted to hospital

जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत शनिवार को एक बार फिर से बिगड़ गई। इस दौरान उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अगले तीन दिन उसका उपचार यहीं किया जाएगा। इससे पहले गुरुवार रात भी आसाराम की तबीयत खराब होने से उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। उपचार के बाद फिर से जेल भेज दिया गया था।

आसाराम को स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियां

आसाराम की हाल के दिनों में यह दूसरी बार है जब उसकी तबीयत बिगड़ी है। इससे पहले अप्रेल माह में उसे स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद निजी अस्पताल लाया गया था। जहां उपचार के बाद जेल भेज दिया गया। फिर बीते गुरुवार को देर रात अचानक से सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसे जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया। दो दिन बाद एक बार फिर से आसाराम की तबीयत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में अगले 3 दिन के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, आसाराम के स्वास्थ्य रिपोर्ट में शरीर में खून की कमी बताई गई है उसका हीमोग्लोबिन 8.7 रह गया है। पेट में आंतरिक ब्लीडिंग की भी शिकायत सामने जांच में सामने आई है। इसके अलावा उसकी कई तरह की जांच भी हो रही है।

आजीवन कारावास की सजा काट रहा आसाराम

गौरतलब है कि नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप में आसाराम आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। आसाराम की ओर से जमानत और पैरोल को लेकर दर्जनों प्रार्थना पत्र हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट में लगाए गए लेकिन फिलहाल उसे कहीं से भी राहत नहीं मिली है।

Hindi News/ Jodhpur / जेल में बंद आसाराम की फिर बिगड़ी तबीयत, 3 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो