scriptपिस्तौल व कारतूस के साथ 007 गैंग का गुर्गा गिरफ्तार | 007 gang henchman arrested with pistol and cartridge | Patrika News
जोधपुर

पिस्तौल व कारतूस के साथ 007 गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

– लम्बे समय से तलाश में थी पुलिस

जोधपुरJan 24, 2021 / 05:55 pm

जय कुमार भाटी

पिस्तौल व कारतूस के साथ 007 गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

पिस्तौल व कारतूस के साथ 007 गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

जोधपुर. महामंदिर थाना पुलिस ने डीएसटी के सहयोग से लम्बे समय से वांछित 007 गैंग के गुर्गे को शनिवार को एक पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मूलत: नागौर जिले में पांचोड़ी थानान्तर्गत तांतवास गांव हाल भदवासिया में संत रविदास कॉलोनी निवासी यशपालसिंह (22) पुत्र रतनसिंह को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से एक पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया है। आरोपी हथियार लहराने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली 007 गैंग से जुड़ा है। हथियार लहराने के मामले में पुलिस कई समय से उसकी तलाश में थी। उसके स्थानीय बदमाशों को हथियार सप्लाई करने में भी शामिल होने का अंदेशा है। उसके जोधपुर में होने की सूचना पर डीएसटी के एएसआइ पुखराज, हेड कांस्टेबल कमरूद्दीन, कांस्टेबल ओमाराम, देवाराम, जयराम व रामनिवास ने तलाश के बाद यशपलासिंह को पकड़ लिया। महामंदिर थाना पुलिस ने डीएसटी के सहयोग से लम्बे समय से वांछित 007 गैंग के गुर्गे को शनिवार को एक पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

Hindi News / Jodhpur / पिस्तौल व कारतूस के साथ 007 गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो