scriptJhunjhunu News: बारिश के पानी में बह गए दो युवक, एक की मौत; लोहे की केबिन में दौड़ा था करंट | Electric current ran in iron cabin in jhunjhunu one died | Patrika News
झुंझुनू

Jhunjhunu News: बारिश के पानी में बह गए दो युवक, एक की मौत; लोहे की केबिन में दौड़ा था करंट

बारिश के दौरान ही पंचदेव मंदिर के पास स्थित एक लोहे की केबिन (चाय-जूस की दुकान) के पास खड़े बिजली के पोल में करंट दौड़ गया।

झुंझुनूJun 28, 2024 / 07:14 pm

Suman Saurabh

Electric current ran in iron cabin in jhunjhunu one died

झुंझुनूं। शहर में शुक्रवार को मानसून की पहली तेज बारिश हुई। इससे कई इलाकों में पानी भर गया। बारिश के दौरान ही पंचदेव मंदिर के पास स्थित एक लोहे की केबिन (चाय-जूस की दुकान) के पास खड़े बिजली के पोल में करंट दौड़ गया। इससे केबिन में बैठे चार जने करंट की चपेट में आ गए। इनमें से दो युवक बारिश से सड़क पर भरे पानी में बह गए जिनमें से एक की मौत हो गई, एक को जयपुर के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार करंट लगने से इस्लामपुर निवासी जहांगीर (28) पुत्र शब्बीर एक से डेढ़ किलोमीटर तक पानी में बहता रहा। इसके बाद उसे पानी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पानी में बहे एक अन्य युवक जगदीश को गंभीर हालत होने के कारण जयपुर के लिए रेफर किया गया है। वहीं करंट लगने से घायल केबिन संचालक मनीष का झुंझुनूं में इलाज चल रहा है जबकि उसके यहां काम करने वाले साजिद को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Hindi News/ Jhunjhunu / Jhunjhunu News: बारिश के पानी में बह गए दो युवक, एक की मौत; लोहे की केबिन में दौड़ा था करंट

ट्रेंडिंग वीडियो