scriptइन कर्मचारियों के लिए आई Good News, निदेशालय ने संविदा पर करने का दिया आदेश | Chief Minister Free Nirogi Rajasthan Yojana: 2532 Hospital Employees Will Included In Contractual Hiring To Civil Posts 2022 | Patrika News
झुंझुनू

इन कर्मचारियों के लिए आई Good News, निदेशालय ने संविदा पर करने का दिया आदेश

ontractual Hiring : प्रदेश के अस्पतालों में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर (दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ) के लिए अच्छी खबर है। उन्हें अब संविदा नियमों के तहत कार्य पर रखा जाएगा। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के निदेशालय ने इस संबंध में सभी जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों से जानकारी मांगी है।

झुंझुनूOct 02, 2023 / 12:26 pm

Akshita Deora

contractual_hiring_post.jpg

झुंझुनूं. Contractual Hiring : प्रदेश के अस्पतालों में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर (दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ) के लिए अच्छी खबर है। उन्हें अब संविदा नियमों के तहत कार्य पर रखा जाएगा। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के निदेशालय ने इस संबंध में सभी जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों से जानकारी मांगी है। निदेशालय के आदेश के अनुसार मुख्यमंत्री निशुल्क निरोगी राजस्थान योजना (दवा) के तहत प्रदेश के प्रमुख अस्पतालों, सीएचसी, पीएचसी पर कार्यरत 2532 कर्मचारियों को कॉन्ट्रेक्चुअल हायरिंग टू सिविल पोस्ट 2022 में शामिल किया जाएगा। इसका फायदा झुंझुनूं जिले के अस्पतालों में कार्यरत कर्मचारियों को भी मिलेगा। सभी जिलों से रिपोर्ट मिल जाने के बाद इन कर्मचारियों को संविदा रूल्स में शामिल कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

ठेका प्रथा खत्म, अब ऐसे होगा प्लेसमेंट, CM Gehlot सरकार ने केबिनेट बैठक में लिया बड़ा फैसला




झुंझुनूं: 50 से अधिक की रिपोर्ट भेजी
जिले के अस्पतालों में पहले से कार्यरत 50 से अधिक कर्मचारियों की रिपोर्ट निदेशालय को भेजी गई है। जिले के प्रमुख अस्पतालों, सीएचसी और पीएचसी में पहले से 50 से अधिक दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी डाटा एंट्री ऑपरेटर कार्यरत बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Holidays In October 2023: अक्टूबर में छुट्टियों की भरमार, यहां देखें विशेष दिवस और त्यौहार



इनका कहना है…
मैन विद मशीन (कर्मचारियों) को संविदा रूल्स पर लेने के लिए निदेशालय की ओर से जानकारी मांगी गई है। जिले के अस्पतालों में कार्यरत इन कर्मचारियों की जानकारी निदेशालय को भिजवा दी गई है। संविदा रूल्स में आने से प्रदेश के ढाई हजार से अधिक कर्मचारियों को फायदा होगा।
डॉ. राजकुमार डांगी, सीएमएचओ (झुंझुनूं)

सभी बीसीएमओ को कराया अवगत
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से इस संबंध में सभी बीसीएमओ से भी रिपोर्ट ली गई है। बीसीएमओ ने इसकी रिपोर्ट सीएमएचओ को भेजी गई है।

https://youtu.be/z0fZmxsWwCs

Hindi News/ Jhunjhunu / इन कर्मचारियों के लिए आई Good News, निदेशालय ने संविदा पर करने का दिया आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो