scriptबुंदेलखंड के इस विधायक की सीट से चुनाव लड़ सकते है सीएम अखिलेश! | SP MLA Deep Narayan Singh offered Bundelkhand seat for CM Akhilesh in UP Election 2017 | Patrika News
झांसी

बुंदेलखंड के इस विधायक की सीट से चुनाव लड़ सकते है सीएम अखिलेश!

सीएम अखिलेश को बुंदेलखंड के इस विधायक ने ऑफर की अपनी सीट 

झांसीDec 26, 2016 / 05:06 pm

Ruchi Sharma

akhilesh yadav

akhilesh yadav

झांसी. प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बुंदेलखंड से विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावनाओं के बीच झांसी के गरौठा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के वर्तमान विधायक दीप नारायण सिंह ने अपनी सीट ऑफर की है। सोमवार को अपने आवास पर प्रेस कांफ़्रेंस बुलाकर विधायक दीप नारायण सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड से चुनाव लड़ने पर अपनी सहमति दी है। विधायक ने कहा कि वे चाहते हैं कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गरौठा सीट से चुनाव लड़ें , जनता उन्हें ऐतिहासिक मतों से चुनाव जितवाकर विधानसभा भेजने का काम करेगी। 

पहले भी दीप नारायण दे चुके हैं प्रस्ताव 

विधान सभा चुनाव 2012 के नतीजे घोषित होने के बाद गरौठा विधायक ने इस सीट से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था। हालांकि तब अखिलेश विधान परिषद चले गए थे। अब एक बार फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बुंदेलखंड से चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच सपा विधायक ने यह नया प्रस्ताव रखा है। गरौठा विधान सभा सीट से लगातार दूसरी बार विधायक दीप नारायण मुख्यमंत्री के करीबी विधायकों में माने जाते है। 

बबीना सीट पर चल रही चर्चा पकड़ रही है जोर 

इधर विधायक ने गरौठा सीट पर सीएम को चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया तो दूसरी ओर बबीना सीट पर सीएम के चुनाव लड़ने की चर्चाएं तेज होती जा रही है। सुबह एक अपुष्ट खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय रही कि समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों की एक सूची तैयार की है, जिसमे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बबीना सीट का प्रत्याशी बताया गया है। सारे कयासों के बीच अब बुंदेलखंड की नजर सीएम अखिलेश यादव के अगले ऐलान पर है।

Hindi News/ Jhansi / बुंदेलखंड के इस विधायक की सीट से चुनाव लड़ सकते है सीएम अखिलेश!

ट्रेंडिंग वीडियो