script7 रुपए में भोजन, थकान दूर, मनोरंजन भरपूर: रेलवे का रनिंग रूम है 3 स्टार होटल से कम नहीं! | Railway running room Just 7 rupees meal rest entertainment less than 3 star hotel | Patrika News
झांसी

7 रुपए में भोजन, थकान दूर, मनोरंजन भरपूर: रेलवे का रनिंग रूम है 3 स्टार होटल से कम नहीं!

Railway Running Room: इंजन की धड़कन, सायरन की आवाज और लाल-हरे सिग्नलों को लगातार देखते हुए थकान महसूस करने वाले रेलवे के लोको पायलट और सहायकों के लिए राहत भरी खबर है। रेलवे ने उनके लिए विशेष रनिंग रूम बनवाए हैं जो किसी थ्री स्टार होटल से कम नहीं हैं।

झांसीJul 13, 2024 / 03:50 pm

Ramnaresh Yadav

Railway running room Just 7 rupees meal rest entertainment less than 3 star hotel, 7 रुपए में भोजन, थकान दूर, मनोरंजन भरपूर: रेलवे का रनिंग रूम है 3 स्टार होटल से कम नहीं!

थ्री स्टार होटल से कम नहीं है रेलवे का रनिंग रूम!

Railway Running Room: अब रेलवे के सफर में थकान दूर होगी आराम से! रेलवे ने अपने लोको पायलट और सहायक लोको पायलट के लिए विशेष रनिंग रूम बनवाए हैं जो किसी थ्री स्टार होटल से कम नहीं हैं। इन रनिंग रूम में केवल 7 रुपये में स्वादिष्ट भोजन मिलता है, साथ ही वातानुकूलित कमरे, जिम, योग कक्ष, खेल कक्ष और मनोरंजन के लिए टीवी, अखबार, पत्रिकाएं भी उपलब्ध हैं।

केवल 7 रुपये में स्वादिष्ट भोजन और आरामदायक सुविधाएं:

इन रनिंग रूम में महज 7 रुपये में स्वादिष्ट भोजन परोसा जा रहा है। यहां वातानुकूलित कमरे, जिम, योग कक्ष, खेल कक्ष और मनोरंजन के लिए टीवी, अखबार, पत्रिकाएं भी उपलब्ध हैं।

विशेष सुविधाएं:

  • आरामदायक वातावरण: हाईटेक विश्राम गृह में लम्बे सफर और लंबी ड्यूटी करने वाले लोको पायलट (एलपी) और सहायक लोको पायलट (एएलपी) के लिए सर्वसुविधायुक्त वातानुकूलित (एसी) कमरे हैं।
  • स्वादिष्ट भोजन: लग्जरी किचन में महिलाएं स्वादिष्ट भोजन बनाती हैं। 7 रुपये के कूपन पर भरपेट भोजन मिलता है। पसंद के अनुसार भोजन भी बनवाया जा सकता है।
  • मनोरंजन और स्वास्थ्य: रनिंग रूम में जिम, योग कक्ष, खेल कक्ष, टीवी, अखबार, पत्रिकाएं और ड्राइंग रूम जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।
  • 24 घंटे उपलब्ध: यह विश्राम गृह 24 घंटे खुला रहता है, जिससे कर्मचारी अपनी सुविधानुसार आराम कर सकते हैं।

केवल लोको पायलट और सहायक लोको पायलट के लिए:

यह रनिंग रूम केवल रेलवे के लोको पायलट और सहायक लोको पायलट के लिए ही है। गार्ड, टीटीई और अन्य रेलवे कर्मचारियों को यहां प्रवेश की अनुमति नहीं है।

Hindi News/ Jhansi / 7 रुपए में भोजन, थकान दूर, मनोरंजन भरपूर: रेलवे का रनिंग रूम है 3 स्टार होटल से कम नहीं!

ट्रेंडिंग वीडियो