scriptJhansi News: कॉलेज से लौटी छात्रा ने कमरे में लगाया फंदा, रोशनदान से मां ने देखा तो उड़ गए होश  | 19 year old BA student commits suicide in Jhansi | Patrika News
झांसी

Jhansi News: कॉलेज से लौटी छात्रा ने कमरे में लगाया फंदा, रोशनदान से मां ने देखा तो उड़ गए होश 

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाईटोला निवासी 19 वर्षीय अलीशा, जो बीकेडी में बीए की छात्रा थी, ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

झांसीJul 20, 2024 / 07:32 am

Ramnaresh Yadav

19 year old BA student commits suicide in Jhansi, Jhansi News: कॉलेज से लौटी छात्रा ने कमरे में लगाया फंदा, रोशनदान से मां ने देखा तो उड़ गए होश

झांसी में बीए की छात्रा ने आत्महत्या की, कारण अज्ञात

Jhansi News: एक 19 वर्षीय बीए छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्रा का नाम अलीशा है और वह बीकेडी कॉलेज में पढ़ाई करती थी। घटना गुरुवार दोपहर की है। अलीशा कॉलेज से घर लौटी और कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद जब उसने दरवाजा नहीं खोला, तो उसकी मां चांद बानो ने रोशनदान से झांककर देखा, तो अलीशा फंदे पर लटकी हुई थी।

मां ने रोशनदान से देखा तो बेटी फंदे पर लटकी थी

पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार दोपहर की है। अलीशा कॉलेज से घर लौटी और कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद जब उसने दरवाजा नहीं खोला, तो उसकी मां चांद बानो ने रोशनदान से झांककर देखा, तो अलीशा फंदे पर लटकी हुई थी।

परिजनों को नहीं पता आत्महत्या का कारण

परिजनों ने तुरंत अलीशा को फंदे से उतारा और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अलीशा के चाचा सफी खान के अनुसार, वह पढ़ाई में होशियार थी और परिवार में किसी से उसका कोई विवाद नहीं था। आत्महत्या का कारण अभी तक अज्ञात है।

पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता समीउल्लाह खान शादियों में हलवाई का काम करते हैं। अलीशा की मौत से परिवार में मातम का माहौल है।

Hindi News/ Jhansi / Jhansi News: कॉलेज से लौटी छात्रा ने कमरे में लगाया फंदा, रोशनदान से मां ने देखा तो उड़ गए होश 

ट्रेंडिंग वीडियो