scriptसम्राट मिहिर भोज जयंती पर राजपूत समाज की वाहन रैली आज, टकराव की आशंका… इंटरनेट सेवाएं बंद | Vehicle rally of Rajput community today on the occasion of Emperor Mihir Bhoj Jayanti Internet services shut down | Patrika News
झालावाड़

सम्राट मिहिर भोज जयंती पर राजपूत समाज की वाहन रैली आज, टकराव की आशंका… इंटरनेट सेवाएं बंद

Rajasthan News: प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद झालावाड़ में आज राजपूत समाज की ओर से वाहन रैली निकाली जानी है।

झालावाड़Oct 18, 2024 / 07:25 am

Anil Prajapat

Internet services closed
Jhalawar News: झालावाड़। प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद झालावाड़ में आज राजपूत समाज की ओर से वाहन रैली निकाली जानी है। ऐसे में सम्राट मिहिर भोज जयंती कार्यक्रम को लेकर राजपूत और गुर्जर समाज के बीच टकराव की आशंका है। जिसके चलते झालावाड़ में गुरुवार शाम सात बजे से आज शाम पांच बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। इस संबंध में कोटा के कार्यवाहक संभागीय आयुक्त डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने आदेश जारी किए।
दरअसल, झालावाड़ में शुक्रवार को राजपूत समाज ने सम्राट मिहिर भोज जयंती समारोह के तहत वाहन रैली एवं आम सभा की घोषणा की है। प्रशासन ने इस आयोजन को अनुमति नहीं दी है। गुर्जर समुदाय की ओर से इस रैली एवं आम सभा का विरोध किए जाने की आशंका और आपसी टकराव की स्थिति बन सकती है। इसे देखते हुए संभागीय आयुक्त ने झालावाड़ जिले की समस्त सीमा क्षेत्र में लीज लाइन व ब्रॉड बैण्ड को छोड़कर सभी डाटा, इंटरनेट सर्विस, बल्क एसएमएस व एमएमएस की सेवा बंद करने के आदेश दिए।

दोपहर 12 बजे निकलेगी रैली

राजपूत समाज की ओर से आज दोपहर जिला मुख्यालय पर सम्राट मिहिर भोज की जयंती के पर वाहन रैली एवं आमसभा का आयोजन किया जाएगा। रैली दोपहर 12 बजे राजपूत छात्रावास से शुरू होकर निर्भय सिंह सर्किल, बस स्टैंड, सुभाष सर्किल, मोटर गैराज मार्ग से मंगलपुरा होते हुए छात्रावास पहुंचेगी। जहां शाम 4 बजे आमसभा का आयोजन होगा। ऐसे में माना जा रहा है ​कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, भजनलाल सरकार ने डीए को लेकर लिया ये फैसला

मिहिर भोज जयंती कार्यक्रम पर पहले हुआ था बवाल

गौरतलब है कि गत 29 सितम्बर को झालावाड़ में गुर्जर समाज ने प्रशासन की अनुमति नहीं होने के बावजूद सम्राट मिहिर भोज की जयंती कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके तहत रैली निकाली और सभा की थी। राजपूत समाज के लोगों ने इसका विरोध करते हुए शहर में सिटी हाईवे पर टायर जलाकर कई घंटे जाम लगाया था। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।

Hindi News / Jhalawar / सम्राट मिहिर भोज जयंती पर राजपूत समाज की वाहन रैली आज, टकराव की आशंका… इंटरनेट सेवाएं बंद

ट्रेंडिंग वीडियो