scriptयुवक के साथ मारपीट मामले में सदर थानाधिकारी लाइन हाजिर | एसपी को परिवाद दिया था | Patrika News
झालावाड़

युवक के साथ मारपीट मामले में सदर थानाधिकारी लाइन हाजिर

एसपी को परिवाद दिया था

झालावाड़Jun 18, 2024 / 09:18 pm

harisingh gurjar

झालावाड़ जिले में गत दिनों हुए घटनाक्रम के मामले में सदर थानाधिकारी को मंगलवार को लाइन हाजिर किया गया। सदर थानाधिकारी द्वारा एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने व परिवार को बिना जुर्म के थाने में बिठाने के मामले में पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने सदर थानाधिकारी भूपेश दयाल को लाइन हाजिर किया गया। इस मामले में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय जैन ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की थी।परिजनों ने भी गत दिनों जांच करवाने की मांग को लेकर एसपी को परिवाद दिया था। इस मामले को पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने भी गंभीरता से लेते हुए जांच कर कार्रवाई करने के लिए कहा है। एसपी ने मामले की जांच महिला अपराध अनुसंधान सेल के उप अधीक्षक कैलाशचन्द जाट का सौंपी।
ये था मामला-

एक मोबाइल चोरी के मामले में युवक लोकेश राठौर व उसके माता-पिता व बहन को घंटो तक थाने में बिठाए रखा। जबकि उनका कोई दोष नहीं था।

जांच के बाद होगी कार्रवाई-
एक शिकायत प्राप्त हुई थी उसके बाद थानाधिकारी भूपेश को लाइन हाजिर किया गया है। जांच सिकाऊ के कैलाश जाट को सौंपी है, जांच आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ऋचा तोमर, पुलिस अधीक्षक,झालावाड़।
चलती कार में स्टंड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झालावाड़.कोतवाली थाना क्षेत्र में 18 जून को चलती कार में स्टंड करने के आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर आम रोड पर कार चालक द्वारा चलती हुई कार की स्टेयरिंग छोड़कर कार की छत के ऊपर चढ़कर, लापरवाही पूर्वक खतरनाक तरीके से स्टंट कर सोशल मीडिया पर रील वायरल करने की घटना सामने आई थी। इसमें संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में कार चालक आसिफ उर्फ भूत को गिरफ्तार कर स्टंट के लिए काम में ली गई कार भी जब्त कर ली गई है। कार्रवाई सीआई चन्द्रज्योति शमा, हैड कांस्टेबल विक्रम सिंह,राजेश स्वामी,चन्द्रश ेखर, श्यामलाल,रवि सिंह आदि ने की।

Hindi News / Jhalawar / युवक के साथ मारपीट मामले में सदर थानाधिकारी लाइन हाजिर

ट्रेंडिंग वीडियो