scriptप्रेम प्रसंग: लड़की को भगा कर ले गया भतीजा, नाराज पिता ने चाची पर बोला हमला | Love affair: Nephew eloped with the girl, angry father attacked aunt | Patrika News
झालावाड़

प्रेम प्रसंग: लड़की को भगा कर ले गया भतीजा, नाराज पिता ने चाची पर बोला हमला

अस्पताल में भर्ती घायल 57 वर्षीय कमलाबाई ने बताया कि गांव सलावद निवासी उसके भतीजे देवकरण का सुकेत निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। करीब

झालावाड़Jul 24, 2024 / 02:34 pm

Akshita Deora

झालरापाटन के सदर थाना क्षेत्र के गांव बाली में सोमवार देर रात प्रेम प्रसंग के चलते हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया जिसमें एक वृद्धा घायल हो गई। जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
अस्पताल में भर्ती घायल 57 वर्षीय कमलाबाई ने बताया कि गांव सलावद निवासी उसके भतीजे देवकरण का सुकेत निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। करीब तीन-चार दिन पहले दोनों घर से भाग गए। इसके बाद से ही युवती के पिता उसकी तलाश कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सुसाइड करने से पहले बनाई वीडियो, फिर नदी में कूदकर दे दी जान, 15 घंटे तक नहीं मिला शव

रात को करीब 12 बजे युवती के पिता कुछ लोगों को साथ लेकर उसकी तलाश करने के लिए उनके घर आए। जब युवती उनको यहां नहीं मिली तो उन लोगों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें वह घायल हो गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी उसकी आवाज सुनकर गांव के लोग एकत्र हो गए जिन्हें देखकर वे सभी कार में बैठकर फरार हो गए।
गांव के लोगों ने सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे चिकित्सालय में भर्ती करवाया। पुलिस ने वृद्धा के बयान लेकर उसके पति भंवरलाल की रिपोर्ट पर मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jhalawar / प्रेम प्रसंग: लड़की को भगा कर ले गया भतीजा, नाराज पिता ने चाची पर बोला हमला

ट्रेंडिंग वीडियो