scriptपरिजन लड़का देखने गए थे, पीछे घर में आग से युवती की मौत | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

परिजन लड़का देखने गए थे, पीछे घर में आग से युवती की मौत

सुनेल.झालावाड़ जिले के कस्बे के मंडलोई कॉलोनी में शुक्रवार को मकान में गैस का चूल्हा चालू रहने से आग लग गई। इस हादसे में युवती की जलने से मौत हो गई। थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि मृतका के भाई आकिब मोहम्मद ने रिपोर्ट दी है। बताया कि उसकी बहन जासिया बी (23) घर में […]

झालावाड़Oct 04, 2024 / 11:00 pm

jagdish paraliya

  • सुनेल. झालावाड़ जिले के कस्बे के मंडलोई कॉलोनी में शुक्रवार को मकान में गैस का चूल्हा चालू रहने से आग लग गई। इस हादसे में युवती की जलने से मौत हो गई।
सुनेल.झालावाड़ जिले के कस्बे के मंडलोई कॉलोनी में शुक्रवार को मकान में गैस का चूल्हा चालू रहने से आग लग गई। इस हादसे में युवती की जलने से मौत हो गई।
थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि मृतका के भाई आकिब मोहम्मद ने रिपोर्ट दी है। बताया कि उसकी बहन जासिया बी (23) घर में अकेली थी। घर के सभी सदस्य सुकेत में जासिया बी के लिए लडक़ा देखने गए हुए थे। पीछे से घर में आग लग गई। आग की लपटें देखकर मोहल्लेवासीपंहुचे और आग बुझाने का प्रयास किया। साथ ही परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया था लेकिन घटनास्थल पर ही युवती की मौत हो गई। आग से घर में रखे रजाई, गद्दे सहित घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गए। पुलिस उपअधीक्षक सुनील कुमार सहित पुलिस टीम ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर झालावाड़ की एफएसएल की टीम द्वारा घटना स्थल का जायजा लिया। मौके पर ही शव का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
मामा के यहां रहती थी

  • जानकारी के अनुसार जासिया बी के पिता की करीब 22 वर्ष मौत हो गई। इसके बाद से ही मां रुकया बी, बड़ा भाई आकिब मोहम्मद के साथ वह मामा साबिर हुसैन मंसूरी के यहां सुनेल में ही रहते थे। मामा के यहां ही रहकर उसने 12वीं तक सुनेल में शिक्षा प्राप्त की है। मामा रजाई गद्दे का कार्य करते हैं।

Hindi News / Jhalawar / परिजन लड़का देखने गए थे, पीछे घर में आग से युवती की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो