scriptअघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम

मनोहरथाना. आए दिन अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार सुबह जावर थाना क्षेत्र के मनोहर थाना-हरनावदा शाहजी (बारां) मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने समझाइश कर जाम हटवाया। जानकारी के अनुसार लगातार विद्युत आपूर्ति समस्याओं को लेकर कोलूखेड़ी मेवातियान, बट्टूखेड़ी, अर्जुनपुरा, मोतीपुरा, सोरती, पाडलिया के ग्रामीणों […]

झालावाड़Sep 28, 2024 / 11:03 pm

jagdish paraliya

  • मनोहरथाना. आए दिन अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार सुबह जावर थाना क्षेत्र के मनोहर थाना-हरनावदा शाहजी (बारां) मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने समझाइश कर जाम हटवाया।
मनोहरथाना. आए दिन अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार सुबह जावर थाना क्षेत्र के मनोहर थाना-हरनावदा शाहजी (बारां) मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने समझाइश कर जाम हटवाया।
जानकारी के अनुसार लगातार विद्युत आपूर्ति समस्याओं को लेकर कोलूखेड़ी मेवातियान, बट्टूखेड़ी, अर्जुनपुरा, मोतीपुरा, सोरती, पाडलिया के ग्रामीणों का आक्रोश शुक्रवार को फूट पड़ा और शनिवार को शोरती तिराहे पर सुबह 8 बजे जाम लगा दिया। सूचना पर मनोहरथाना पुलिस उप अधीक्षक व जावर थाना प्रभारी के मौक़े पर पहुंचे और समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। ग्रामीणों ने बताया कि चंदीपुर जीएसएस से जुड़े गांवों में अघोषित कटौती की जा रही है। इससे लोग परेशान हो रहे हैं । इसको लेकर कुछ दिनों पूर्व क्षेत्र के ग्रामीण चंदीपुर जीएसएस पर एकत्रित होकर गए थे और विद्युत समस्याओं को लेकर शिकायत की थी लेकिन चंदीपुर जीएसएस जेईएन मनीष मीणा ने कोलूखेड़ी का पुरा निवासियों पर राज्य कार्य में बाधा व एससी एसटी एक्ट में जावर थाने में मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद भी लगातार क्षेत्र में विद्युत सप्लाई नहीं मिल रही है। इससे ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। इस दौरान विद्युत निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
  • जावर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद पंकज ने बताया कि जेईएन ने मामला दर्ज कराया है। इसकी जांच कर रहे हैं। वहीं ग्रामीणों ने भी उनके साथ मारपीट की शिकायत दी है। दोनों की जांच पुलिस उप अधीक्षक जरनेल सिंह कर रहे हैं।

Hindi News / Jhalawar / अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम

ट्रेंडिंग वीडियो