script36 घंटे की बारिश से जशपुर में बाढ़ के हालात, कई गांवों का टूटा संपर्क, तो टापू में फंसे ग्रामीण… देखें तस्वीरें | Patrika News
जशपुर नगर

36 घंटे की बारिश से जशपुर में बाढ़ के हालात, कई गांवों का टूटा संपर्क, तो टापू में फंसे ग्रामीण… देखें तस्वीरें

Rain: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पिछले 36 घंटे से हो रही बारिश से बाढ़ जैसे हालात हैं। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

जशपुर नगरSep 28, 2024 / 04:53 pm

Khyati Parihar

Rain In Jashpur
1/9
Jashpur Flood News: पुलिया के बह जाने से आवागमन भी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। भारी बारिश के चलते कई गांव टापू बनने की कगार पर पहुंच गई है।
Rain In Jashpur
2/9
Jashpur Flood News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बीते 48 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। नदी नालों में उफान आने के कारण कई गांवों का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है।
Rain In Jashpur
3/9
Jashpur Flood News: क्षतिग्रस्त होने के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। सर्वे कराकर टूटी सड़कों और पुलों का युद्ध‎स्तर पर निर्माण और मरम्मति कराई जाए। ताकि जिला सहित ब्लाक मुख्यालय आना- जाना हो सके।
Rain In Jashpur
4/9
Jashpur Flood News: बारिश के पानी के तेज बहाव से टूटी सड़क और पुलिया के किनारों पर मिटटी के कटाव होने से स्थिति भयावह हो गई है। बगीचा मुख्यालय जोड़ने वाली सिकटा नाला पर बने पुलिया की मिटटी और सड़क भी बह गया है।
Rain In Jashpur
5/9
Jashpur Flood News: फरसाबहार तहसीलदार तोस कुमार ने बताया कि कुछ लोग मवेशी चराने गए हुए थे। अचानक नदी में पानी का स्तर बढ़ जाने से फंस गए हैं। आज ग्रामीण युवकों की मदद से राशन पहुंचाया गया है।
Rain In Jashpur
6/9
Jashpur Flood News: जशपुर जिले के फरसाबहार विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत बाबुसाजबहार के राजेन्द्र राय, सुलेमान एक्का और रिझु लोहार की पत्नी अपने गाय, बैल, बकरी के साथ ईब नदी में जलस्तर बढ़ने से सरकरा जंगल के पास बीच नदी में फंसे हुए थे।
Rain In Jashpur
7/9
Jashpur Flood News: जानकारी के मुताबिक, कल सुबह 9 बजे महिला समेत तीन लोग के रेस्क्यू के लिए आज टीम मौके पर पहुंची है।
Rain In Jashpur
8/9
Jashpur Flood News: जशपुर से सन्ना होकर अंबिकापुर चलने वाली शमीम बस के चालक ने 22 यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर उफनती ईब नदी को पार कर दिया। जशपुर से सन्ना जाने के क्रम में सोनक्यारी के पास मुख्य सड़क का पुल नदी के तेज बहाव में डूबा हुआ था।
Rain In Jashpur
9/9
Jashpur Flood News: ग्रामीणों ने इस मामले को लेकर प्रशासन से गुहार लगाई है। उनका कहना है की भारी बारिश से डैमेज हुए सड़क और पुलिया की रिपेयरिंग जल्द होनी चाहिए। ताकि आवागमन सुचारु रुप से चालू हो सके।

Hindi News / Photo Gallery / Jashpur Nagar / 36 घंटे की बारिश से जशपुर में बाढ़ के हालात, कई गांवों का टूटा संपर्क, तो टापू में फंसे ग्रामीण… देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.