scriptCG Rape Case: घुमाने के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर निर्मम हत्या कर नाले में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार | CG Rape Case: Raped after taking them for a ride, then brutally murdered | Patrika News
जशपुर नगर

CG Rape Case: घुमाने के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर निर्मम हत्या कर नाले में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार

CG Rape Case: जशपुरनगर जिले में महिला के साथ पहले दुष्कर्म फिर उसकी निर्मम हत्या कर लाश को नाले में फेंक देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद ठिकाने लगाने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुर नगरSep 22, 2024 / 10:17 am

Shradha Jaiswal

rape news
CG Rape Case: छत्तीसगढ़ के जशपुरनगर जिले में जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र के जरिया-भभरी गांव के जंगल में 30 फीट गहरी खाई में 72 घंटे पहले मिली अज्ञात महिला की लाश और अंधे कत्ल का जशपुर कोतवाली पुलिस खुलासा किया है। महिला के साथ पहले दुष्कर्म फिर उसकी निर्मम हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
CG Rape Case: घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों से बताया गया कि, महिला द्वारा पूर्व परिचित आरोपी से अपने एक लंबित केश की पेशी में जाने हेतु खर्च के लिए पैसे मांगने एवं नहीं देने पर दुष्कर्म के मामले में जेल भेज देने की धमकी देने पर दोनों आरोपियों ने महिला का गला दबाकर, पत्थर एवं डंडा से मारपीट कर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: महिला की मिली अर्धनग्न लाश, 3 दिन पहले बलात्कार कर जिंदा जलाया

CG Rape Case: हत्या कर नाला में फेंका

ज्ञात हो कि 18 सितंबर को थाना सिटी कोतवाली जशपुर को ग्रामीणों से सूचना मिला कि ग्राम भभरी गौरकीना जंगल नाला में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। इस सूचना पर सिटी कोतवाली जशपुर स्टॉफ द्वारा मौके पर जाकर सूचना देने वाले सोहन राम भगत की रिपोर्ट पर मर्ग जॉंच पंचनामा कार्यवाही में लिया गया। विवेचना में पाया गया कि 17 सितबर की रात्रि में कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा अज्ञात महिला को धारदार नुकीले या ठोस वस्तु से मारपीट कर हत्या कर भभरी के गौरी नाला में फेंक दिया है। अज्ञात मृतका का शव पंचनामा कार्यवाही पश्चात् उसकी पहचान नहीं होने पर शव को सुरक्षार्थ जिला अस्पताल जशपुर के मरच्यूरी में रखवाया गया।
झारखंड से आकर जशपुर में रह रही थी मृतका: अज्ञात महिला मृतका की पहचान हेतु सभी थाने, सीमावर्ती जिलों के पुलिस एवं पड़ोसी राज्य की पुलिस को मृतका का छाया चित्र भेजकर पता-तलाश किया जा रहा था। इसी दौरान बीट ग्रूप के मुखबिर से सूचना मिली कि मृतका जशपुरनगर में किराए के मकान में निवास करती है, यहीं काम करती है उसकी उम्र करीबन 30 साल है।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा तस्दीक करने पर पाया गया कि मृतका शादीशुदा है जो अपने पति से अलग जशपुर नगर ने किराए से रहकर रोजी मजदूरी का काम करती थी। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में अज्ञात आरोपी पतासाजी हेतु मुखबिर लगाई गई तथा मोबाईल नंबर की सीडीआर व टॉवर डंप लिया जाकर तकनीकि विश्लेषण किया गया।
पता-तलाश के दौरान मृतका द्वारा जशपुरनगर में जहां पर किराए के मकान में रहती थी, उसके पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि घटना वाली रात को 2 व्यक्ति मृतिका के घर पर रात लगभग 8-9 बजे आए थे। जिसमें एक व्यक्ति का नाम राजेन्द्र राम मिंज उर्फ छोटू ग्राम सोगड़ा अपने साथी के साथ आया था।

Hindi News / Jashpur Nagar / CG Rape Case: घुमाने के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर निर्मम हत्या कर नाले में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो