scriptCG Election 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनावी मुकाबले की तस्वीर हुई साफ | CG Election 2023: After the announcement of Congress candidates | Patrika News
जशपुर नगर

CG Election 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनावी मुकाबले की तस्वीर हुई साफ

CG News : एक और जहां भाजपा ने जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर यथा संभव अपनी ओर से सशक्त प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है।

जशपुर नगरOct 20, 2023 / 02:55 pm

Kanakdurga jha

CG Election 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनावी मुकाबले की तस्वीर हुई साफ

CG Election 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनावी मुकाबले की तस्वीर हुई साफ

जशपुरनगर। CG News : एक और जहां भाजपा ने जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर यथा संभव अपनी ओर से सशक्त प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने अपने तीनों सिटिंग विधायकों पर भरोसा जताते हुए फिर से उन्हीं प्रत्याशियों पर दांव आजमाने का फैसला लिया है। बुधवार देर शाम प्रत्याशियों की घोषणा के बाद जशपुर में विनय भगत के समर्थकों ने और कुनकुरी में विधायक और संसदीय सचिव रहे, यूडी मिंज के समर्थकों ने अपनी खुशी का इजहार किया।
यह भी पढ़ें : Sports News : 11 तीरंदाजों का हुआ राष्ट्रीय स्पर्धा के लिए चयन

इन दिग्गजों के बीच होगा सीधा मुकाबला

जशपुर से भाजपा की ओर से जशपुर जिला पंचायत की अध्यक्ष रहीं, रायमुनी भगत को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर उतारा गया है। इनके मुकाबले कांग्रेस की ओर से वर्तमान विधायक विनय भगत चुनावी मैदान में हैं। कुनकुरी में भाजपा की ओर से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे, विष्णु देव साय चुनावी मैदान में हैं, उनके मुकाबले कांग्रेस की ओर से वर्तमान विधायक और संसदीय सचिव रहे यूडी मिंज चुनावी मैदान में हैं।
यह भी पढ़ें : मतदान दलों को कराया मतदान कराने का अभ्यास

जिले की तीसरी विधानसभा सीट पत्थलगांव में भी भाजपा ने जिले की तेजतर्रार महिला नेत्री और रायगढ़-जशपुर लोकसभा की सांसद गोमती सायको चुनावी मैदान में उतारा है, तो कांग्रेस की ओर से आठ बार विधायक रहे प्रदेश के सबसे वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह एक बार फिर चुनावी मैदान में उतारे गए हैं।

Hindi News/ Jashpur Nagar / CG Election 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनावी मुकाबले की तस्वीर हुई साफ

ट्रेंडिंग वीडियो