scriptKBC में पहुंचा जांजगीर का विवेक, खेल के दौरान कह दी ऐसी बात, सुनकर अमिताभ बच्चन ने जमकर लगाए ठहाके | Vivek Agarwal of Janjgir reached KBC show Breaking News | Patrika News
जांजगीर चंपा

KBC में पहुंचा जांजगीर का विवेक, खेल के दौरान कह दी ऐसी बात, सुनकर अमिताभ बच्चन ने जमकर लगाए ठहाके

Vivek Agarwal of Janjgir reached KBC show: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के युवा विवेक अग्रवाल ने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 80 हजार रुपए जीत लिया है।

जांजगीर चंपाSep 20, 2023 / 03:27 pm

Khyati Parihar

Vivek Agarwal of Janjgir reached KBC show

KBC में पहुंचा जांजगीर का विवेक

जांजगीर-चांपा। Vivek Agarwal of Janjgir reached KBC show: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के युवा विवेक अग्रवाल ने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में 8 सवालों के सही जवाब देकर 80 हजार रुपए जीत लिया है। विवेक पेशे से बर्तन व्यवसायी हैं, जो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15वें सीजन में शामिल हुए।
बता दें कि जिले के वो पहले ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने यह उपलब्धि हासिल की है। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दी है। आज फिर से बाकी का गेम कंटिन्यू होगा।
यह भी पढ़ें

आफत बनकर आई करेले की सब्जी…छात्रावास में 25 बच्चे हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार, 4 की हालत गंभीर

17 सालों से कर रहे थे प्रयास

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होने के लिए विवेक अग्रवाल पिछले 17 साल से कोशिश कर रहा था। सफलता मिलने के बाद वे अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आए हैं। वहीं केबीसी के 15वें सीजन में उनका (Janjgir’s Vivek Aggarwal reached KBC show) एपिसोड 19 सितंबर को दूसरे प्रतिभागी के रूप में शुरू हुआ। विवेक अग्रवाल ने कहा कि इस शो में जाने के लिए बहुत होशियार होने की जरूरत नहीं है, बल्कि जनरल नॉलेज का मजबूत होना जरूरी है।
यह भी पढ़ें

रायपुर अब हम मेेडिकल टूरिज्म सेंटर, एम्स-मेडिकल कॉलेज सहित 800 छोटे-बड़े अस्पताल क्लीनिक

इस बात पर अमिताभ ने लगाए ठहाके

Janjgir’s Vivek Aggarwal reached KBC show: खेल के दौरान कारोबारी ने बताया कि उन्हें यह शो बेहद पसंद हैं। जिसके लिए वह शो में जाने के लिए 2000 से लगातार मेहनत कर रहे थे, लेकिन उनका सेलेक्शन नहीं हो पा रहा था। इसी बीच उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि जांजगीर में महाराजा अग्रसेन जयंती के मौके पर ठीक इसी तरह का सेट लगवाया और केबीसी की प्रतियोगिता कराई थी। साथ ही होस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट भी बुलाया था। यह सुनकर अमिताभ बच्चन ने जमकर ठहाके लगाए।

Hindi News / Janjgir Champa / KBC में पहुंचा जांजगीर का विवेक, खेल के दौरान कह दी ऐसी बात, सुनकर अमिताभ बच्चन ने जमकर लगाए ठहाके

ट्रेंडिंग वीडियो