scriptJanjgir Champa Murder Case: जादू टोना करके मेरे माता-पिता को मार डाला….यह कहकर युवक ने की महिला की हत्या, फिर प्राइवेट पार्ट…. | Janjgir Champa Murder Case: Woman murdered on suspicion of witchcraft | Patrika News
जांजगीर चंपा

Janjgir Champa Murder Case: जादू टोना करके मेरे माता-पिता को मार डाला….यह कहकर युवक ने की महिला की हत्या, फिर प्राइवेट पार्ट….

Murder Case: जांजगीर चांपा में शुक्रवार को एक अधेड़ महिला का शव झाड़ियों में संदिग्ध हालात में मिला था। पुलिस ने महिला की गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जांजगीर चंपाAug 18, 2024 / 02:13 pm

Khyati Parihar

Janjgir Champa Murder Case
Janjgir Champa Murder Case: अकलतरा थाना अकलतरा क्षेत्र में हुए महिला की हत्या के मामले में आरोपी को पकड़ने में अकलतरा पुलिस की त्वरित सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया । आरोपी ने जादू टोना के शक में महिला सुखमनी बाई की हत्या की थी। आरोपी का कहना था कि महिला के जादू टोना के चलते उसके माता-पिता की मौत हुई है। शुक्रवार को थाना अकलतरा क्षेत्रांतर्गत खोड रोड के झाड़ियों में एक महिला का शव मिला था।
पुलिस के अनुसार रमेश अहिरवार निवासी पुराना थाना अकलतरा के पास के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी पत्नी सुखमनी बाई 15 अगस्त की शाम 7 बजे घर से निकली थी। उसके बाद वह रात में घर वापस नहीं आई तो परिजन के द्वारा आस पास मे पता तलाश की गई लेकिन सुखमनी बाई का कहीं पता नहीं चला। 16 अगस्त की सुबह को 10 बजे पता चला कि सुखमनी बाई खोड़ जाने वाले रोड किनारे आंगनबाड़ी के पास बेहोश हालत में पड़ी थी।
सूचना पर उसके लड़का के जाकर देखा तो सुखमनी बाई आंगनबाड़ी के पास रोड किनारे घास के बीच में पड़ी थी। उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृतिका का गला दबाकर हत्या करना पाए जाने से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना अकलतरा में धारा 103-1 कायम कर विवेचना मे लिया गया।
यह भी पढ़ें

Dhamtari News: छात्रावास में मासूम की मौत, स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद बिगड़ी थी तबियत…मचा कोहराम

माता-पिता की मौत का जिम्मेदार मानता था आरोपी

हत्या जैसे घटना को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिए थाना स्तर से तत्काल टीम गठित की गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 15 अगस्त की ही रात 8.30 बजे शराब के नशे में अकलतरा के सूरज बंजारे के साथ घूमते हुए पुराना थाना अकलतरा की ओर जाते देखा गया था।
इस पर सूरज बंजारे को हिरासत में लेकर कडाई से पूछताछ की गई। जिस पर सूरज ने बताया कि उसके माता-पिता को जादू-टोना करके सुखमनी ने मारा है। इसी रंजिश पर उसने सुखमनी बाई का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी सूरज बंजारे 28 निवासी गुरूघासीदास मोहल्ला अकलतरा को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Hindi News/ Janjgir Champa / Janjgir Champa Murder Case: जादू टोना करके मेरे माता-पिता को मार डाला….यह कहकर युवक ने की महिला की हत्या, फिर प्राइवेट पार्ट….

ट्रेंडिंग वीडियो