scriptCG double murder: घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या, सिर-गले पर धारदार हथियार से किए कई वार, जलाने का भी प्रयास | CG double murder: Husband and wife were murdered by sharp weapon | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG double murder: घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या, सिर-गले पर धारदार हथियार से किए कई वार, जलाने का भी प्रयास

CG double murder: दोहरा हत्याकांड की घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी ली गई मदद

जांजगीर चंपाAug 01, 2024 / 06:26 pm

rampravesh vishwakarma

CG double murder
मालखरौदा/सक्ती. CG double murder: मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम मुक्ता में मंगलवार की रात अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से पति-पत्नी की हत्या (CG double murder) कर दी। इतना ही नहीं दोनों को आग से जलाने की भी कोशिश की गई। इतनी बड़ी घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। सबसे पहले फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया। फिलहाल हत्या (CG double murder) के आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।
सक्ती जिले के मालखरौदा थाना अंतर्गत ग्राम मुक्ता निवासी मगन गबेल (60) व उसकी पत्नी बुधवारो बाई (55) के कोई संतान नहीं थे। दोनों एक छोटा किराना दुकान और खेती-बाड़ी करके अपना जीवन-यापन करते थे। मंगलवार की रात हर रोज की तरह रात में खाना खाने के बाद दोनों घर में सो रहे थे।
CG double murder

इसी दौरान देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से उनके सिर और गले पर वारकर हत्या कर दी। साथ ही केरोसिन डालकर दोनों पति-पत्नी की शरीर को जलाने का प्रयास भी किया गया। बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने दंपती की लाश संदिग्ध अवस्था में देखी तो उनके होश उड़ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या (Double murder) के आरोपी की तलाश शुरू करते हुए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है और हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें
CG double murder case: बहुचर्चित चाचा-भतीजा हत्याकांड: 2 आरोपियों को आजीवन कारावास, गोली मारकर घर में गाड़ दी थी लाश

जमीन विवाद में हत्या की आशंका

गांव में चर्चा का विषय है कि दोनों दंपत्ति का जमीन विवाद भी चल रहा था, शायद इसी वजह से उनकी हत्या कर दी गई हो। फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच में पुलिस जुटी हुई है।
CG double murder
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या (CG double murder) का मामला प्रतीत होता है। शवों के सिर और गले पर कई गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है और जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें
CG Double Murder: बजरंग दल के युवा नेता और युवती की जंगल में खून से सनी मिली लाशें, 2 हत्याओं से बलरामपुर में फैली सनसनी

डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की ली मदद

डबल मर्डर की सनसनीखेज मामला आने से पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना के बाद जांच के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने फॉरिसिंग एक्सपर्ट की भी मदद ली। इसके अलावा डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। लेकिन डॉग स्क्वायड से कोई खास मदद नहीं मिल सकी।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG double murder: घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या, सिर-गले पर धारदार हथियार से किए कई वार, जलाने का भी प्रयास

ट्रेंडिंग वीडियो