scriptCG Crime: नाबालिग का अपहरण कर दैहिक शोषण, आरोपी हुआ गिरफ्तार | CG Crime: Minor kidnapped and sexually exploited, accused arrested | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime: नाबालिग का अपहरण कर दैहिक शोषण, आरोपी हुआ गिरफ्तार

CG Crime: नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपहरण कर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

जांजगीर चंपाSep 12, 2024 / 04:00 pm

Shradha Jaiswal

Minor raped
CG Crime: छत्तीसगढ़ के जांजगीर से एक युवक ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपहरण कर उसके साथ दैहिक शोषण करने का मामला सामने आया है। बता दें कीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता 25 जनवरी 2023 की सुबह स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थी जो शाम तक घर वापस नहीं पहुंची।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: जब नाबालिग का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने तलाश की और पता नहीं चलने पर थाना शिवरीनारायण में सूचना दी। पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में शिवरीनारायण पुलिस ने बालिका पतासाजी शुरू की। इस दौरान विवेचना अपहृता बालिका को बरामद किया गया। जहां महिला पुलिस अधिकारी से कथन कराया गया। प्रकरण में धारा 366, 376, 4, 6 पाक्सो एक्ट जोड़ी गई।
CG Crime: प्रकरण के आरोपी आकाश जांगड़े निवासी महका को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई। जिसके द्वारा घटना घटित एवं जुर्म करना स्वीकार किए जाने से गिरफ्तार कर 11 सितंबर को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime: नाबालिग का अपहरण कर दैहिक शोषण, आरोपी हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो