scriptBorder Security Force के डीजी ने सीमा सुरक्षा के मुद्दे पर Jammu Kashmir के डीजीपी के साथ की बैठक | Patrika News
जम्मू

Border Security Force के डीजी ने सीमा सुरक्षा के मुद्दे पर Jammu Kashmir के डीजीपी के साथ की बैठक

सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक (डीजी) ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक आरआर स्वैन और अन्य शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की। इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष डीजी और डीजीपी नलिन प्रभात भी मौजूद थे।

जम्मूSep 07, 2024 / 07:22 pm

Deendayal Koli

Border Security Force
1/5
Border Security Force : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के नवनियुक्त प्रमुख दलजीत सिंह चौधरी और Jammu Kashmir पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने केंद्र शासित प्रदेश में घुसपैठ रोधी उपायों पर चर्चा करने के लिए श्रीनगर में बैठक की।
Border Security Force
2/5
Border Security Force के महानिदेशक (डीजी) ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक आरआर स्वैन और अन्य शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की। इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष डीजी और डीजीपी नलिन प्रभात भी मौजूद थे।
Border Security Force
3/5
Border Security Force : बातचीत के दौरान अधिकारियों ने सीमा और अंदरूनी इलाकों में मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य पर ध्यान केंद्रित किया और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए घुसपैठ रोधी उपायों पर जोर दिया। अधिकारियों ने सुरक्षा चुनौतियों से निपटने में खुफिया जानकारी साझा करने और बीएसएफ तथा Jammu Kashmir पुलिस के बीच सहयोग बढ़ाने के महत्व पर प्रकाश डाला।
Border Security Force
4/5
चौधरी ने कश्मीर घाटी में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के अग्रिम ठिकानों का दौरा किया और सैनिकों की परिचालन तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एलओसी के अग्रिम ठिकानों का दौरा किया और वहां तैनात इकाइयों की घुसपैठ रोधी उपायों और परिचालन तैयारियों को देखा।
Border Security Force
5/5
अधिकारियों ने डीजी को एलओसी पर तैनात सैनिकों की सुरक्षा स्थिति और परिचालन तैयारियों के बारे में जानकारी दी। डीजी ने कश्मीर में एलओसी पर अपने कर्तव्यों के निष्पादन में पेशेवरता और दृढ़ता के लिए सभी रैंकों की सराहना की।

Hindi News / Photo Gallery / Jammu / Border Security Force के डीजी ने सीमा सुरक्षा के मुद्दे पर Jammu Kashmir के डीजीपी के साथ की बैठक

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.