scriptदेह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी में पकड़ी गईं 3 महिलाएं | Rajasthan police busts prostitution racket, three arrested | Patrika News
जालोर

देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी में पकड़ी गईं 3 महिलाएं

पुलिस और डीएसटी टीम ने देह व्यापार की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 3 महिलाओं समेत एक युवक को गिरफ्तार किया।

जालोरApr 19, 2022 / 02:04 pm

Santosh Trivedi

jalore_police.jpg

जालोर पुलिस और डीएसटी टीम ने देह व्यापार की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 3 महिलाओं समेत एक युवक को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार पुलिस को पोलजी नगर क्षेत्र में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस टीम ने यहां पर दबिश दी, मौके से पुलिस ने तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है जालोर शहर में इससे पूर्व पुलिस टीम ने होटलों पर भी इसी तरह की दबिश दी थी। चौंकाने वाला तथ्य यह है कि पिछले 2 साल में जालोर में देह व्यापार का ग्राफ काफी बड़ा है। शहर में स्पा के नाम पर देह व्यापार की शिकायतें भी पुलिस को हो चुकी है।

कुछ दिन पहले जालोर जिले में भीनमाल पुलिस ने देह व्यापार के बड़े रैकेट का खुलासा करते हुए चार युवतियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर और होटल की आड़ में यह अनैतिक कार्य क्षेत्र में संचालित हो रहा था और इस संबंध में पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया और कई होटलों में बोगस ग्राहक बनाकर भेजे। दो जगह अनैतिक काम करने के लिए होटल संचालक राजी हो गया। इसके बाद डील पक्की की और कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने होटल से 4 युवक और दो युवतियों समेत 6 को और स्पा सेंटर से दो युवक और 2 युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस पहुंची तब होटल और स्पा सेंटर में ये संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस उप अधीक्षक सीमा चौपड़ा ने बताया कि शहर के रामसीन रोड एक होटल व 440 जीएसएस के सामने देह व्यापार की मुखबिर से सूचना मिलने पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की।

Hindi News/ Jalore / देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी में पकड़ी गईं 3 महिलाएं

ट्रेंडिंग वीडियो