scriptपरिजनों को देख सड़क पर प्रेमी के साथ दौड़ी युवती, एसपी कार्यालय में घुसे, हुआ हंगामा | lovers ran away and reached Jalore SP office | Patrika News
जालोर

परिजनों को देख सड़क पर प्रेमी के साथ दौड़ी युवती, एसपी कार्यालय में घुसे, हुआ हंगामा

जालोर कलक्ट्रेट परिसर में एसपी के समक्ष पेश होने पहुंचे प्रेमी युगल का नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला। पुलिस के अनुसार युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी।

जालोरJul 09, 2024 / 06:31 pm

Kamlesh Sharma

जालोर। जालोर कलक्ट्रेट परिसर में एसपी के समक्ष पेश होने पहुंचे प्रेमी युगल का नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला। पुलिस के अनुसार युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी। उसके परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इस बीच प्रेमी युगल ने शादी कर ली। सोमवार को वे दोनों एसपी कार्यालय पहुंचे थे। इसकी लडक़ी के परिजनों को भनक लगी तो वे वहां पहुंच गए। युवती अपने पति के साथ एसपी कार्यालय जा रही थी। तभी उसके पिता व अन्य लोग उन्हें रोकने पीछे भागे। वे युवती को अगवा कर साथ ले जाने आए थे।
कलक्ट्रेट परिसर में काफी हंगामा हुआ और बाद में दोनों को एसपी ऑफिस से कोतवाली थाना भेजा। दोपहर में प्रेमी युगल यहां पहुंचे तो परिजनों ने देख लिया। जिस पर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर सडक़ पर दौड़े। लड़की का पिता भी पीछे भाग रहा था। लेकिन, दोनों तेजी से एसपी ऑफिस में घुस गए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को संरक्षण दिया और जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि जालोर निवासी युवती 4 जुलाई को घर से भाग गई थी। सोमवार को वह अपने प्रेमी जालोर निवासी जितेंद्र प्रजापत से शादी करने के बाद एसपी कार्यालय पेश होने आई थी। युवक जितेंद्र बागरा में फास्ट फूड का व्यवसाय करता है।
यह भी पढ़ें

पकड़े जाने के डर से प्रेमी युगल ने खाया विषाक्त, युवती की मौत, युवक का इलाज जारी

परिजन करना चाहते थे सगाई, लेकिन नहीं हो पाई

प्रेमी युगल के परिजन पहले दोनों की सगाई करना चाहते थे। लेकिन किसी कारणवश दोनों की सगाई नहीं हो पाई। इस बीच दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। जब सगाई नहीं हुई तो दोनों ने भाग कर शादी कर ली। सीआई जसवंतसिंह ने बताया कि युवती को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

Hindi News/ Jalore / परिजनों को देख सड़क पर प्रेमी के साथ दौड़ी युवती, एसपी कार्यालय में घुसे, हुआ हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो