scriptएक साथ उठी पति-पत्नी, बेटे और सास व साले की अर्थी, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार | jalore car accident Five people died | Patrika News
जालोर

एक साथ उठी पति-पत्नी, बेटे और सास व साले की अर्थी, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

भीनमाल के मोरसीम गांव के रहने वाले जैन परिवार के 5 लोगों की सोमवार रात अहमदाबाद-भावनगर हाइवे पर ट्रक-कार दुर्घटना में मौत के बाद मंगलवार को गांव में शवों का अंतिम संस्कार किया।

जालोरOct 18, 2022 / 07:19 pm

Kamlesh Sharma

jalore_1.jpg

बागोड़ा (जालोर )। भीनमाल के मोरसीम गांव के रहने वाले जैन परिवार के 5 लोगों की सोमवार रात अहमदाबाद-भावनगर हाइवे पर ट्रक-कार दुर्घटना में मौत के बाद मंगलवार को गांव में शवों का अंतिम संस्कार किया। पति-पत्नी, बेटे, सास और साले का एक साथ दाह संस्कार हुआ। अंतिम संस्कार में पूरा गांव उमड़ पड़ा। हर किसी की आंख नम थी। गांव में दिनभर बाजार बंद रहे। कई घरों में चूल्हे ठंड रहे।

बीती रात कस्बे के निवासी महावीर जैन (40) अपनी पत्नी पत्नी रमिला (31), पुत्र जैनम (9), सास पुष्पा देवी (60) और साले नरेश जैन (32) के साथ गुजरात के पालिनात से दर्शन कर कार से लौट रहे थे। अहमदाबाद- भावनगर शार्ट रुट पर अधेलाई के पास जैन की कार सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पांचों के शरीर कार के अंदर पिचक गए और पांचों की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को शवों को मोरसीम लाया, जिनका सुबह अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढ़ें

ट्रेलर से टकराई निजी बस, छह लोगों की मौत, मची चीख पुकार

गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार, कस्बा बंद रहा
हादसे की खबर चुनते ही हर कोई स्तबध रह गया। गांव में शवों के पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया। जैन के परिवार में चित्कार मच गई। एक साथ पति-पत्नी और बेटे की अर्थी उठी तो ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। शव यात्रा के दौरान कस्बा बंद रखा गया। दुकानें और प्रतिष्ठान बंद किए।

यह भी पढ़ें

नाते आई महिला से पति ने जाने पूर्व ससुराल के राज, कहानी सुन पुलिस रह गई दंग

मुख्यमंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
हादसे की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट कर दिवगंत आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की। वहीं स्थानीय विधायक व पूर्व विधायक सहित राजनेताओं ने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जताई।

Hindi News/ Jalore / एक साथ उठी पति-पत्नी, बेटे और सास व साले की अर्थी, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो