scriptसहायक जमादार व सफाईकर्मी के बीच विवाद, मामला दर्ज | Dispute between assistant jamadar and sweeper, case registered | Patrika News
जैसलमेर

सहायक जमादार व सफाईकर्मी के बीच विवाद, मामला दर्ज

नगरपालिका परिसर में सोमवार को सुबह सहायक जमादार के साथ एक सफाई कर्मचारी की ओर से मारपीट के दौरान अफरा-तफरी मच गई।

जैसलमेरJun 13, 2023 / 09:37 am

Deepak Soni

सहायक जमादार व सफाईकर्मी के बीच विवाद, मामला दर्ज

पोकरण. नगरपालिका में हुआ विवाद।

पोकरण. नगरपालिका परिसर में सोमवार को सुबह सहायक जमादार के साथ एक सफाई कर्मचारी की ओर से मारपीट के दौरान अफरा-तफरी मच गई। गौरतलब है कि सहायक जमादार घनश्याम जोशी सोमवार को सुबह सफाई कर्मचारियों को कार्य का बंटवारा कर रहे थे। इस दौरान एक सफाई कर्मचारी ने कुछ कहासुनी के बाद सहायक जमादार के साथ पाइप से हमला कर दिया। जिससे उसके शरीर पर चोटें आई। मामले की जानकारी मिलने पर नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, पार्षद जितेन्द्रदयाल बोहरा सहित कई लोग नगरपालिका पहुंचे। दूसरी तरफ सफाई कर्मचारियों ने भी सहायक जमादार पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है।
पुलिस में मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार सहायक जमादार जोशी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह नगरपालिका में वाहन चालक के पद पर कार्यरत है और अधिकारियों के आदेशों की पालना करते हुए वर्तमान में सहायक जमादार के पद पर कार्य कर रहा है। सोमवार को सुबह सफाई कर्मचारियों को कार्य विभाजन कर रहा था। इस दौरान सफाई कर्मचारी मोतीलाल पुत्र पपुलाल व उसके भाई धनराज ने उस पर लोहे के पाइप से वार किया। जिससे उसके सिर, कमर व हाथ पर चोटें लगी। वह नीचे गिर गया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और राजकार्य में बाधा पहुंचाई। यहां खड़े जमादार नेमीचंद, सफाईकर्मी नारायण, इकबाल, तरुण व्यास आदि ने बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Hindi News / Jaisalmer / सहायक जमादार व सफाईकर्मी के बीच विवाद, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो