scriptCrime News: प्रतिमाओं से बदसलूकी के मामले में आरोपी गिरफ्तार | Crime News: Accused arrested in case of desecration of statues | Patrika News
जैसलमेर

Crime News: प्रतिमाओं से बदसलूकी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर शहर के आसनी पर पीपल के पेड़ के समीप रखी प्रतिमाओं से बदसलूकी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

जैसलमेरJul 26, 2024 / 08:27 pm

Deepak Vyas

jsm
जैसलमेर शहर के आसनी पर पीपल के पेड़ के समीप रखी प्रतिमाओं से बदसलूकी करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 25 जुलाई को चंद्रशेखर व्यास पुत्र देवकिशन व्यास निवासी आसनी रोड जैसलमेर ने पुलिस थाना कोतवाली में रिपोर्ट पेश की थी कि उसके घर के पास ही आसनी रोड पर पीपल का पेड़ स्थित हैं, जिसके नीचे भगवान शिव की मूर्ति, गणेश् प्रतिमा, भोमीयाजी की मूर्ति, नंदी व शिवलिंग स्थापित किए हुए थे। यहां आस्था रखने वाले लोग पूजा-अर्चना करते है। रिपोर्ट में बताया कि गत 24 जुलाई की रात्रि में किसी व्यक्ति ने पीपल के पेड़ के नीचे रखे शिवलिंग, नंदी व मूर्तियों को खंडित क छेड़छाड़ की है। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। शहर कोतवाल सवाईसिंह के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन कर तकनीकी सहयोग से प्रकरण की वारदात का खुलासा कर आरोपी रमेश बिस्सा पुत्र रामाकिशन बिस्सा निवासी रैलाणी पाड़ा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया। प्रकरण में अनुसंधान अभी जारी है।

Hindi News/ Jaisalmer / Crime News: प्रतिमाओं से बदसलूकी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो