scriptसमझाइश के बाद माने, उठाया शव, चालक की तलाश शुरू | After persuasion, they agreed, picked up the body and started searching for the driver | Patrika News
जैसलमेर

समझाइश के बाद माने, उठाया शव, चालक की तलाश शुरू

पोकरण क्षेत्र के ऊजला से झलारिया जाने वाले मार्ग पर गुरुवार की शाम एक वैन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत व एक युवक के घायल हो जाने के बाद रात में करीब दो घंटे तक घटनास्थल पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

जैसलमेरOct 04, 2024 / 08:43 pm

Deepak Vyas

jsm
पोकरण क्षेत्र के ऊजला से झलारिया जाने वाले मार्ग पर गुरुवार की शाम एक वैन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत व एक युवक के घायल हो जाने के बाद रात में करीब दो घंटे तक घटनास्थल पर विरोध प्रदर्शन किया गया। समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए। साथ ही परिजनों की ओर से पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। जानकारी के अनुसार इन्द्रानगर निवासी जीयाराम पुत्र भोमाराम मेघवाल व पदरोड़ा निवासी प्रेमकुमार पुत्र घमाराम सैन एक बाइक से पोकरण से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। ऊजला गांव से करीब एक किलोमीटर दूर पीछे से आ रही एक वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे जीयाराम की मौत हो गई। जबकि प्रेमकुमार गंभीर घायल हो गया। जिसे जोधपुर रैफर किया गया है। हादसे के बाद वैन चालक मौके से भाग गया। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक विरोध प्रदर्शन करते हुए वैन दस्तयाब कर चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक भगवानाराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश की। रात 9 बजे बाद समझाइश कर मामला शांत करवाया गया।

दर्ज करवाया मामला

इन्द्रानगर निवासी अचलाराम पुत्र भोमाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका भाई जीयाराम व पदरोड़ा निवासी प्रेमकुमार बाइक से पोकरण से गांव की तरफ आ रहे थे। इस दौरान ऊजला-झलारिया मार्ग पर पीछे से आ रही अज्ञात वैन के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी, जिससे जीयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच व तलाश शुरू की। पुलिस ने परिजनों की सहमति पर बिना पोस्टमार्टम करवाए शव उन्हें सुपुर्द किया। सहायक उपनिरीक्षक भगवानाराम ने बताया कि शुक्रवार को दुर्घटना स्थल से कुछ दूर वैन दस्तयाब कर ली गई है। जबकि चालक की तलाश की जा रही है।

Hindi News / Jaisalmer / समझाइश के बाद माने, उठाया शव, चालक की तलाश शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो