scriptराजस्थान में चुनावी रैली से घर लौट रहे युवक की हादसे में मौत, बुझ गया घर का चिराग | Youth returning home from election rally in Rajasthan dies in accident | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में चुनावी रैली से घर लौट रहे युवक की हादसे में मौत, बुझ गया घर का चिराग

एक चुनावी सभा में शामिल होकर घर लौटते समय राजस्थान में तेज गति में आ रही कार की टक्कर से एक युवक अजय जाट की मौत हो गई। अजय अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी।

जयपुरNov 21, 2023 / 02:44 pm

Santosh Trivedi

rajasthan_accident.jpg

कालवाड़। आमेर क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी सभा व रैली में शामिल होकर घर लौटते समय दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस हाइवे दो सौ फीट बाइपास के पास तेज गति में कार की टक्कर से शेरावतपुरा गांव निवासी युवक की मौत हो गई।


मुंडोता के पास शेरावतपुरा गांव स्थित पूनियों की ढाणी निवासी अजय जाट (25) पुत्र सुखराम पूनिया हाल निवासी पांच्यावाला सोमवार को आमेर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा व रैली में शामिल होकर किसी वाहन से आया था। दिल्ली-अजमेर हाईवे पर दो सौ फीट बाईपास के पास वाहन से उतर कर खड़ा ही हुआ था कि दिल्ली की तरफ से आ रही कार ने उसको टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

एक साथ 6 शव रखे गए पुलिस लाइन में, मंजर देखकर कांप उठी रूह, खुद पुलिसकर्मी तक रो पड़े


दो सौ फीट बाइपास के पास एक्सप्रेस हाईवे पर कार की टक्कर से काल कलवित हुआ अजय अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। अजय की आठ माह पूर्व फरवरी माह में ही शादी हुई थी। अजय की मौत की सूचना मिलते ही शेरावतपुरा पूनियों की ढाणी में कोहराम मच गया। घर के चिराग की दुर्घटना में मौत का पता चलते ही पिता सुखराम, माता कमला, पत्नी सोनू, चाचा-ताऊ रामगोपाल, मदन, भगवान सहाय, रामधन आदि परिजन बेसुध हो गए। मृतक के घर एवं अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए परिजनों को ढांढस बंधवाया।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में चुनावी रैली से घर लौट रहे युवक की हादसे में मौत, बुझ गया घर का चिराग

ट्रेंडिंग वीडियो