scriptGovernment Job: नौकरी बचाने के लिए आज रख सकते हैं अपना पक्ष, अन्यथा नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ ! | You can present your side today to save your job, otherwise you may have to lose your job! | Patrika News
जयपुर

Government Job: नौकरी बचाने के लिए आज रख सकते हैं अपना पक्ष, अन्यथा नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ !

government job scam : बोर्ड की ओर से जारी सूचना के अनुसार यदि मिसमैच वाले परीक्षार्थी को यदि अपना पक्ष रखना है तो वे 14 अक्टूबर तक रख सकते हैं। इसके बाद बोर्ड ऐसे परीक्षार्थियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र रहेगा।

जयपुरOct 14, 2024 / 10:20 am

rajesh dixit

जयपुर। फर्जी दस्तावेजों से सरकारी नौकरी लेने का मामला अब उच्च स्तर पर पहुंच गया है। दस्तावेजों की जांच जारी है। ऐसे फर्जी दस्तावेजों से सरकारी नौकरी लेने वाले अभ्यथियों को 14 अक्टूबर को अंतिम मौका दिया गया है। इसके बाद उन्हें सरकारी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।
मामला पीटीआई भर्ती 2022 से जुड़ा है। इस परीक्षा में 321 परीक्षार्थियों ने दस्तावेजों में गड़बड़ी की शिकायतें सामने आई है। इसके बाद राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने इन परीक्षार्थियों को एक और अंतिम मौका दिया है। बोर्ड की ओर से जारी सूचना के अनुसार यदि मिसमैच वाले परीक्षार्थी को यदि अपना पक्ष रखना है तो वे 14 अक्टूबर तक रख सकते हैं। इसके बाद बोर्ड ऐसे परीक्षार्थियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र रहेगा।
ये आदेश हुए थे जारी
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव डॉ. बी.सी. बधाल ने अभ्यर्थियों को पुन: सूचित किया है कि “आपके आवेदन में पाए गए मिसमैच प्रकरण में आपको कोई पक्ष रखना है तो 14 अक्टूबर तक लिखित में अपना पक्ष दुर्गापुरा स्थित राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कार्यालय में प्रस्तुत करें। अन्यथा कूटरचित प्रमाण पत्र मानते हुए आपके खिलाफ एक पक्षीय कार्रवाई की जाएगी। इसकी समस्त जिम्मेदारी आपकी ही होगी। “

Hindi News / Jaipur / Government Job: नौकरी बचाने के लिए आज रख सकते हैं अपना पक्ष, अन्यथा नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ !

ट्रेंडिंग वीडियो