scriptWeather Update : राजस्थान में सर्दी का सितम जारी, Photo में देखें मनमोहक दृश्य | Patrika News
जयपुर

Weather Update : राजस्थान में सर्दी का सितम जारी, Photo में देखें मनमोहक दृश्य

Weather Update : राजस्थान में सर्दी का सितम जारी है। कुछ जिलों में ठंड कंपकपा दे रही है। कुछ जिलों में मौसम खुशनुमा है। राजस्थान के अलग-अलग शहरों की की सर्दी तस्वीरें देखें। मन मोह लेंगी आपका।

जयपुरDec 16, 2023 / 02:49 pm

Sanjay Kumar Srivastava

weather_rajasthan_7.jpg
1/6

Rajasthan Pali Weather : पाली का तापमान एक डिग्री सेल्सियस बढ़कर 10 डिग्री सेल्सियस रहा, लेकिन यहां की फिजाओं में सर्दी का असर कम नहीं हुआ। मौसम केन्द्र के अनुसार आने वाले कुछ दिनों तक मावठ की संभावना नहीं है।

weather_rajasthan_6.jpg
2/6

Rajasthan Jaisalmer Weather : जैसलमेर में सर्द रात ने सैलानियों को ठिठुराया। बीती रात एक दिन में न्यूनतम तापमान में 3 डिग्री से ज्यादा की कमी आ गई। मंगलवार-बुधवार रात न्यूनतम तापमान एकल अंक तक गिर गया।

weather_rajasthan_3.jpg
3/6

Rajasthan Bhilwara Weather : भीलवाड़ा में सर्दी का सितम जारी है। रात में पारा जिद्द पर अड़ा हुआ है। शहर में बुधवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री तथा न्यूनतम 9.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सवाईपुर क्षेत्र में सर्दी के असर के कारण अल सुबह कोहरा छाया रहता है। फसलों, घास और फूल-पत्तियों पर ओस की बूंदें सूर्य की पहली किरण पड़ते ही मोतियों सी चमकती दिखाई देती है।

weather_rajasthan_2.jpg
4/6

Rajasthan Ajmer Weather : अजमेर में बुधवार को अस्ताचल की ओर जाते सूर्यदेव ने सिंदूरी छटा बिखेरी। बजरंगगढ़ बालाजी मंदिर से लिया गया मनमोहक नजारा। अजमेर में दिसम्बर में सर्दी लगातार बढ़ गई है।

weather_rajasthan_1.jpg
5/6

Rajasthan Shri Ganga Nagar Weather : श्रीगंगानगर/मिर्जेवाला में बुधवार सुबह अचानक छाए कोहरे से परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे सर्दी भी बढ़ गई। कोहरे के कारण सुबह दस बजे तक सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए। कोहरा फसलों के लिए जीवनदान साबित हो रहा है।

weather_rajasthan_4.jpg
6/6

Rajasthan Dholpur Weather : धौलपुर में बुधवार सुबह ओस और कोहरा छाया था। रात के तापमान में गिरावट जारी है। धौलपुर का रात में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस पहुंचा।

Hindi News / Photo Gallery / Jaipur / Weather Update : राजस्थान में सर्दी का सितम जारी, Photo में देखें मनमोहक दृश्य

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.