scriptWeather News : राजस्थान में बारिश का दौर जारी, इन स्थानों पर हो रही बरसात, पूरी तरह बदल गया मौसम | Weather: Rain continues in Rajasthan, it is raining at these places, weather has changed completely | Patrika News
जयपुर

Weather News : राजस्थान में बारिश का दौर जारी, इन स्थानों पर हो रही बरसात, पूरी तरह बदल गया मौसम

राजस्थान में बारिश का सिलसिला जारी है, खासकर दक्षिणी और दक्षिण-पूर्वी हिस्सों में। पिछले 24 घंटे में सिरोही, डूंगरपुर, उदयपुर, चित्तौड़गढ़, और कोटा में बारिश दर्ज की गई है।

जयपुरOct 13, 2024 / 01:17 pm

Manish Chaturvedi

Rajasthan Weather Report
Rain News : राजस्थान में बारिश का सिलसिला जारी है, खासकर दक्षिणी और दक्षिण-पूर्वी हिस्सों में। अरब सागर में बने नए सिस्टम के प्रभाव से रविवार सुबह से उदयपुर, बूंदी और बांसवाड़ा में रुक-रुककर बारिश हो रही है। डूंगरपुर में सुबह 7 बजे से आधे घंटे तक बारिश हुई। मौसम विभाग ने 19 से अधिक जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।
बांसवाड़ा में बारिश के कारण महात्मा गांधी हॉस्पिटल चौराहे पर पानी भर गया है। शनिवार को भी उदयपुर, कोटा और अन्य क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी हुई थी, जिससे दिन का तापमान गिर गया। बूंदी और बांसवाड़ा में हल्की बारिश जारी है। जबकि डूंगरपुर में भी बारिश हुई है।
पिछले 24 घंटे में सिरोही, डूंगरपुर, उदयपुर, चित्तौड़गढ़, और कोटा में बारिश दर्ज की गई है। जयपुर मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि पूर्वी हवाओं के प्रभाव से अगले 2 दिनों तक बादल छाए रहने की संभावना है। 15 अक्टूबर से तापमान में फिर से बढ़ोतरी हो सकती है। जिससे मौसम में बदलाव आ सकता है।

Hindi News / Jaipur / Weather News : राजस्थान में बारिश का दौर जारी, इन स्थानों पर हो रही बरसात, पूरी तरह बदल गया मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो