scriptइस्तीफा लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पहुंचे कांग्रेसी पार्षद | UDH Minister Shanti Dhariwal Residence Congress Councillor | Patrika News
जयपुर

इस्तीफा लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पहुंचे कांग्रेसी पार्षद

nagar palika Ratangarh: चूरू के रतनगढ़ नगरपालिका के करीब एक दर्जन से अधिक पार्षद आज सुबह यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर इस्तीफा लेकर पहुंचे।

जयपुरAug 02, 2023 / 11:03 am

Girraj Sharma

इस्तीफा लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पहुंचे कांग्रेसी पार्षद

इस्तीफा लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पहुंचे कांग्रेसी पार्षद

जयपुर। चूरू के रतनगढ़ नगरपालिका के करीब एक दर्जन से अधिक पार्षद आज सुबह यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर इस्तीफा लेकर पहुंचे। चेयरमैन अर्चना सारस्वत के नेतृत्व में पार्षद नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी के तबादले का विरोध करते हुए उसके समर्थम में उतर आए है। पार्षद अधिशाषी अधिकारी भरत कुमार का स्तानांतरण निरस्त करवाने की मांग कर रहे है।

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निवास पर पहुंचे पार्षद अपने साथ इस्तीफे लेकर आए है। एकजुट होकर आए पार्षद अधिशाषी अधिकारी के तबादले का विरोध कर रहे है। नगरपालिका चेयरमैन अर्चना सारस्वत ने बताया कि कांग्रेस का बोर्ड होने के बाद भी अधिशाषी अधिकारी का बार—बार तबादला किया जा रहा है। अब तीसरी बार भी तबादला कर दिया गया, इससे सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के साथ विकास कार्यों पर असर पड़ रहा है।

नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड
चेयरमैन अर्चना सारस्वत ने आरोप लगाया कि नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड है। उन्होंने अपने ही कुछ पार्षदों पर कांग्रेस बोर्ड को अस्थिर करने तक के आरोप लगाए। चेयरमैन अर्चना सारस्वत का कहना है कि अधिशाषी अधिकारी का तीन बार तबादला कर दिया गया, अपनी ही सरकार में पार्षदों की नहीं चल रही है।

Hindi News/ Jaipur / इस्तीफा लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पहुंचे कांग्रेसी पार्षद

ट्रेंडिंग वीडियो