scriptउदयपुर में चाकूबाजी में घायल बच्चे का इलाज जारी, जयपुर से प्लेन से भेजी गई डॉक्टर्स की ये स्पेशल टीम.. | Treatment of the child injured in the stabbing in Udaipur continues, this special team of doctors has been sent from Jaipur, going by plane.. | Patrika News
जयपुर

उदयपुर में चाकूबाजी में घायल बच्चे का इलाज जारी, जयपुर से प्लेन से भेजी गई डॉक्टर्स की ये स्पेशल टीम..

उदयपुर में चाकूबाजी में घायल बच्चे की हालत गंभीर है। अभी बच्चे का इलाज चल रहा है।

जयपुरAug 17, 2024 / 11:29 am

Manish Chaturvedi

उदयपुर में प्रदर्शनकारियों ने 6 गाड़ियों में आगजनी की

उदयपुर में प्रदर्शनकारियों ने 6 गाड़ियों में आगजनी की

जयपुर। उदयपुर में चाकूबाजी में घायल बच्चे की हालत गंभीर है। अभी बच्चे का इलाज चल रहा है। सरकार की ओर से पूरे मामले की मॉनिटरिंग की जा रही है। ताकी बच्चे का सही तरीके से पूरा इलाज हो सके। इसे लेकर जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल तीन डॉक्टरों की टीम को उदयपुर भेजा गया है। आज सुबह करीब दस बजे यह टीम उदयपुर के लिए रवाना हुई है। प्लेन से डॉक्टरों की टीम को उदयपुर भेजा गया है।
एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसीपल डॉ दीपक माहेश्वरी ने बताया कि तीन डॉक्टर्स की टीम को भेज दिया गया है। इनमें न्यूरोलॉजी, कॉडियो थेरेपीस्ट व नेफ्रोलॉजी के डॉक्टर टीम में शामिल है। यह डॉक्टर्स जयपुर से रवाना हो गए है। जो दोपहर तक उदयपुर पहुंच जाएंगे। फिर यह टीम इलाज करेगी।
बता दें कि उदयपुर में चाकूबाजी की घटना शुक्रवार शाम को हुई। इसके बाद उदयपुर में तनाव है। अभी भी करीब 1500 से ज्यादा जवान सभी इलाकों में लगातार गश्त कर रहे हैं। जयपुर से भी पुलिस की 7 कंपनियों को भेजा गया है। उदयपुर में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा पुलिस की ओर से कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लोगों से अपील की गई है।

Hindi News/ Jaipur / उदयपुर में चाकूबाजी में घायल बच्चे का इलाज जारी, जयपुर से प्लेन से भेजी गई डॉक्टर्स की ये स्पेशल टीम..

ट्रेंडिंग वीडियो