scriptनीम का थाना को जिला बनाने के बाद सीएम से मिलने पहुंचे राजेंद्र गुढ़ा ने कहा स्वागत तो बनता है | To meet CM Gehlot, Rajendra Gudha visits Neem Ka Thana | Patrika News
जयपुर

नीम का थाना को जिला बनाने के बाद सीएम से मिलने पहुंचे राजेंद्र गुढ़ा ने कहा स्वागत तो बनता है

जुलाई में विधानसभा सत्र के दौरान लाल डायरी और महिलाओं पर राजस्थान में हो रहे अपराधों को लेकर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाले उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा (MLA Rajendra Gudha) शनिवार को अचानक नवगठित जिला नीमकाथाना (Neem Ka Thana) में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) की सभा में पहुंचे।

जयपुरSep 02, 2023 / 06:57 pm

जमील खान

MLA Rajendra Gudha

MLA Rajendra Gudha

जुलाई में विधानसभा सत्र के दौरान लाल डायरी और महिलाओं पर राजस्थान में हो रहे अपराधों को लेकर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाले उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा (MLA Rajendra Gudha) शनिवार को अचानक नवगठित जिला नीमकाथाना (Neem Ka Thana) में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) की सभा में पहुंचे। हालांकि, कार्यक्रम में बदलाव के चलते मुख्यमंत्री गहलोत सभा में नहीं पहुंचे।

मुख्यमंत्री के लिए बनाए गए मंच पर पहुंचकर गुढ़ा ने वहां मौजूद स्थानीय विधायक सुरेश मोदी (MLA Suresh Modi) का अभिवादन किया। उल्लेखनीय है कि सदन में अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुढ़ा को मंत्रीमंडल से बर्खास्त कर दिया था।

लोगों की वर्षों की मांग पूरी

कार्यक्रम में थोड़ी देर रुकने के बाद गुढ़ा वहां से चले गए। जाने से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए गुढ़ा बोले पिछले 50 साल से नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग थी, जिसे सरकार ने पूरा कर दिया। मुख्यमंत्री जिला बनने के बाद पहली बार यहां आ रहे हैं, जिसके चलते उनका वेलकम बनता है। सरकार से उनकी चली आ रही तनातनी पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अभी भी कांग्रेस का विधायक हूं। हालांकि, वह ज्यादा कुछ नहीं बोले और वहां से चले गए।

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को विवाहित महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री नीमकाथाना आने की बजाए सीधे प्रतापगढ़ चले गए। वहीं, गुढ़ा भी सरकार को कई मामलों में घेरते रहते हैं।

Hindi News / Jaipur / नीम का थाना को जिला बनाने के बाद सीएम से मिलने पहुंचे राजेंद्र गुढ़ा ने कहा स्वागत तो बनता है

ट्रेंडिंग वीडियो