scriptहनुमान बेनीवाल के बाद कांग्रेसी विधायक मुकेश भाकर की जान को खतरा, हथियारबंद कमांडोज की टीम तैनात | Threat to life of Congress MLA Mukesh Bhakar, team of armed commandos deployed | Patrika News
जयपुर

हनुमान बेनीवाल के बाद कांग्रेसी विधायक मुकेश भाकर की जान को खतरा, हथियारबंद कमांडोज की टीम तैनात

लाडनूं विधानसभा सीट से कांग्रेसी विधायक मुकेश भाकर की सुरक्षा अचानक से बढ़ा दी गई है। सूत्रों के अनुसार कुछ खुफिया इनपुट्स के बाद उनके लाडनूं और जयपुर आवास पर क्विक रेस्पोंस टीम (क्यूआरटी) को तैनात कर दिया गया है।

जयपुरJan 29, 2024 / 05:10 pm

Rakesh Mishra

congress_mla_mukesh_bhakar.jpg

लाडनूं विधानसभा सीट से कांग्रेसी विधायक मुकेश भाकर की सुरक्षा अचानक से बढ़ा दी गई है। सूत्रों के अनुसार कुछ खुफिया इनपुट्स के बाद उनके लाडनूं और जयपुर आवास पर क्विक रेस्पोंस टीम (क्यूआरटी) को तैनात कर दिया गया है। ये जवान आधुनिक हथियारों से लैस हैं। आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और अपनी पार्टी के एकमात्र विधायक हनुमान बेनीवाल के भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उनके आवास पर भी क्यूआरटी टीम को तैनात कर दिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले साल अप्रैल महीने में लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने भाकर को जान से मारने की धमकी दी है। भाकर ने इस संबंध में मामला भी दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया गया था कि 2 नंबरों से लगातार मुकेश भाकर के फोन पर कॉल आए और फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर रोहित गोदारा बताया और जान से मारने की धमकी दी। मुकेश भाकर को सचिन पायलट के सबसे खास विधायकों में से माना जाता है।

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखिए: सुरक्षा बढ़ाने के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों से क्या कहा

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में लाडनूं से कांग्रेसी उम्मीदवार मुकेश भाकर जीते थे। भाकर को कुल 97229 वोट मिले थे। उन्होंने ये चुनाव 15954 वोटों से जीता था। वहीं भाजपा प्रत्याशी करणी सिंह को 81275 वोट मिले थे। 2018 के चुनावों की बात करें तो कांग्रेसी उम्मीदवार मुकेश कुमार भाकर को 65 हजार से ज्यादा वोट मिले थे। वहीं भाजपा के प्रत्याशी मनोहर सिंह को 52 हजार वोट मिले थे। भाकर ने 12 हजार से ज्यादा वोटों से इस चुनाव को जीता था।

Hindi News/ Jaipur / हनुमान बेनीवाल के बाद कांग्रेसी विधायक मुकेश भाकर की जान को खतरा, हथियारबंद कमांडोज की टीम तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो