scriptआरोपी को पकड़कर ला रही पुलिस की टीम पर हमला, बचाव में 2 राउंड हवाई फायर, पहुंची 4 थानों की पुलिस | The police team bringing the accused was attacked, two rounds of air fire were fired in defence, police from 4 police stations reached the spot | Patrika News
जयपुर

आरोपी को पकड़कर ला रही पुलिस की टीम पर हमला, बचाव में 2 राउंड हवाई फायर, पहुंची 4 थानों की पुलिस

पुलिस ने गांव से फरार चल रहे आरोपी कृष्ण कुमार को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद जब पुलिस की स्पेशल टीम उसे लेकर आ रही थी। तभी उसके परिजन व अन्य उसके साथियों ने टीम पर हमला कर दिया।

जयपुरJul 14, 2024 / 10:50 am

Santosh Trivedi

kotkhawda thana
राजस्थान के कोटखावदा थाना क्षेत्र के ग्राम ठिकरिया मीणान में शनिवार शाम को एक प्रकरण में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची प्रताप नगर थाना पुलिस की स्पेशल टीम पर आरोपी के परिजनों व लोगों ने हमला कर दिया। जिससे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं सूचना के बाद चार थानों की पुलिस और चाकसू एसीपी मौके पर पहुंचे। घायलों को कोटखावदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया है।
कोटखावदा थानाधिकारी अब्दुल वहिद ने बताया कि जयपुर पुलिस कमिश्नररेट के प्रताप नगर थाना पुलिस की स्पेशल टीम के शंकर लाल यादव (40) व वेद प्रकाश यादव (31) प्रताप नगर थाने के लूट व अन्य मामलों में फरार चल रहे आरोपी कृष्ण कुमार (25) पुत्र रामफूल मीना निवासी ठीकरिया मीणान को लोकेशन से ट्रेस करते हुए पकड़ने आई थी।
आरोपी की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी। लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा था। शनिवार को लोकेशन उसके गांव में ट्रेस होने पर पुलिस की स्पेशल टीम गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस ने ग्राम ठीकरिया मीणान की ढाणी पहुंचकर लूट व अन्य मामलों में फरार चल रहे आरोपी कृष्ण कुमार को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद जब पुलिस की स्पेशल टीम लेकर आ रही थी। तभी उसके परिजन व अन्य उसके साथियों ने टीम पर हमला कर दिया और मारपीट शुरू कर दी।
मामला बढ़ता देखकर राजस्थान पुलिस ने बचाव में दो राउंड हवाई फायर किया। वहीं सूचना के बाद कोटखावदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की उच्च अधिकारियों को भी जानकारी दी। इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी केंद्र लेकर पहुंचे। जहां पर घायल पुलिस स्पेशल टीम के शंकर लाल यादव व वेद प्रकाश यादव का चिकित्सकों ने उपचार करने के बाद जयपुर रैफर कर दिया। स्पेशल टीम के शंकर लाल के सिर में गंभीर चोटें आई है। वहीं वेद प्रकाश के हाथ में फ्रेक्चर है। मामले की सूचना लगने के बाद चाकसू एसीपी सुरेंद्र सिंह, शिवदासपुरा,चाकसू, सांगानेर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

कोटखावदा बना पुलिस छावनी

यहां पुलिस की स्पेशल टीम के हमले के बाद घायल दोनों पुलिस कर्मियों को सीएचसी लेकर पहुंचे तो वहां पुलिस थाना शिवदासपुरा, चाकसू, कोटखावदा, सांगानेर सदर का पुलिस दल पहुंचा तो अस्पताल के बाहर तक पुलिस छावनी बन गया। वहीं पुलिस ने व्यवस्थाएं संभालते हुए यातायात व्यवस्थाओं को सुचारु रखा और लोगों को अस्पताल परिसर के अंदर नहीं जाने दिया गया।
यह भी पढ़ें

सरपंच पति के खिलाफ ACB ने किया मामला दर्ज, जानिए क्या है मामला

इनका कहना है…

  • पुलिस टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई है और मामले की जानकारी ले रही है। वहीं मामले में 3-4 लोगों को डिटेन किया है।
    अब्दुल वहिद, थानाधिकारी कोटखावदा

Hindi News/ Jaipur / आरोपी को पकड़कर ला रही पुलिस की टीम पर हमला, बचाव में 2 राउंड हवाई फायर, पहुंची 4 थानों की पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो