scriptSukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोलीं वसुंधरा राजे | Sukhdev Singh Gogamedi Murder vasundhara raje reaction | Patrika News
जयपुर

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोलीं वसुंधरा राजे

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार दोपहर जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे उनके घर कुछ बदमाश पहुंचे। पहले तो वे सोफा पर बैठकर गोगामेड़ी से बात करने लगे। करीब 10 मिनट बाद ही वे उठे और गोलियां चालानी शुरू कर दी।

जयपुरDec 05, 2023 / 04:35 pm

Santosh Trivedi

raje_sukhdev_singh_gogamedi_murder_vasundhara_raje.jpg

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार दोपहर जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे उनके घर कुछ बदमाश पहुंचे। पहले तो वे सोफा पर बैठकर गोगामेड़ी से बात करने लगे।

करीब 10 मिनट बाद ही वे उठे और गोलियां चालानी शुरू कर दी। जाते-जाते एक बदमाश ने गोगामेड़ी के सिर में गाेली मारी। गार्ड की ओर से की गई फायरिंग में एक बदमाश की भी मौत हो गई। गोली लगने के बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


भादरा के विधानसभा के 14वें चुनाव में 2013 में सुखदेव सिंह शेखावत ने बसपा की ओर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। इसमें उनकों 33666 मत मिले वह तीसरे स्थान पर रहे। सुखदेव सिंह शेखावत गांव गोगामेड़ी के चक 9 डीपीएन के निवासी अंचलसिंह के पुत्र थे। सुखदेव सिंह शेखावत 50 वर्ष के थे। सुखदेव सिंह शेखावत श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय भरवाना से मिडिल पास की थी।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/jaipur-news/cctv-footage-sukhdev-singh-gogamedi-shot-dead-in-jaipur-8621593/" target="_blank" rel="noopener"> सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या, पूरे शहर में नाकाबंदी, सीसीटीवी आया सामने

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का बयान सामने आया है। राजे के सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान और शोक संतप्त परिजनों संबल प्रदान करे।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/jaipur-news/sukhdev-singh-gogamed-national-president-of-shree-rashtriya-rajput-karni-sena-shot-dead-in-jaipur-8621535/" target="_blank" rel="noopener">जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, देखें तस्वीरें

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं। इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी के लिए कहा है। सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा। भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है। गोगामेड़ी जी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें। परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो।

Hindi News/ Jaipur / Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोलीं वसुंधरा राजे

ट्रेंडिंग वीडियो