scriptSukhdev Singh Gogamedi Murder: कौन थे गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी करने वाले, हुआ बड़ा खुलासा | Sukhdev Singh Gogamedi Murder: Rohit Rathore and Nitin Fauji killed Gogamedi | Patrika News
जयपुर

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: कौन थे गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी करने वाले, हुआ बड़ा खुलासा

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार दोपहर को जयपुर में बदमाशों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी, जबकि बदमाशों के साथ आया एक आरोपी भी फायरिंग में मारा गया।

जयपुरDec 06, 2023 / 09:11 am

Rakesh Mishra

sukhdev_singh_gogamedi_murder_1.jpg
Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार दोपहर को जयपुर में बदमाशों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी, जबकि बदमाशों के साथ आया एक आरोपी भी फायरिंग में मारा गया। एडिशनल कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि एक शूटर की जयपुर के झोटवाड़ा में चांद बिहारी नगर निवासी रोहित राठौड़ के रूप में पहचान हुई है। जो मूलतः मकराना जूसरिया गांव का है। इसके खिलाफ वैशालीनगर थाने में पॉक्सो का मामला दर्ज है। जबकि दूसरे का नाम नितिन फौजी है, जो महेंद्रगढ़ हरियाणा निवासी है। वहीं नवीन सिंह शेखावत भी इनका साथी था। सबूत मिटाने के लिए शूटरों ने नवीन की भी हत्या कर दी। नवीन ने ही समाज के कुछ नेताओं से गोगामेड़ी को फोन करवाकर घर में शूटरों के साथ प्रवेश किया था। नवीन के मोबाइल को पुलिस ने एफएसएल जांच के लिए भिजवाया है, ताकि पता चले कि वो किसके संपर्क में था।
वहीं पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि गोगामेड़ी की हत्या के बाद आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उन्होंने आमजन से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। मिश्रा ने बताया कि हत्या के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी की गई है। घटना की रोहित गोदारा गैंग ने जिम्मेदारी ली है। इसे ध्यान में रखते हुए पड़ोसी जिलों और बीकानेर संभाग में भी बदमाशों के संपर्क को चिह्नित कर लगातार दबिश दी जा रही है। उन्होंने पड़ोसी राज्य हरियाणा के पुलिस महानिदेशक से बात कर सहयोग के लिए कहा है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड के बाद तनाव का माहौल, जयपुर में 11 बजे जुटेंगे करणी सेना समर्थक

उन्होंने बताया कि हत्यारे बातचीत करने के बहाने गोगामेड़ी के घर में दाखिल हुए और कुछ देर बातचीत करने के बाद गोलियां चलाना शुरु कर दिया। गोगामेड़ी के गार्ड ने भी जवाबी गोली चलाई। घटना के बाद दोनों हमलावरों ने उनके साथ आये नवीन शेखावत को भी गोली मार दी। इस घटना में गोगामेड़ी और नवीन की मौत हो गई जबकि परिचित अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। मिश्रा ने कहा कि यह एक दुखद और गंभीर घटना है। उन्होंने आमजन से अपना धैर्य एवं शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही हत्यारों को पकड़ा जाकर उनके विरुद्ध सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jaipur / Sukhdev Singh Gogamedi Murder: कौन थे गोगामेड़ी को गोलियों से छलनी करने वाले, हुआ बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो