scriptसुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: फरारी में मदद के बाद रोहित गोदारा ने दिया हत्या का टास्क | Sukhdev Singh Gogamedi Murder: Rohit Godara Gave Him Task Of Murder | Patrika News
जयपुर

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: फरारी में मदद के बाद रोहित गोदारा ने दिया हत्या का टास्क

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल नितिन फौजी करीब एक महीने पहले हरियाणा की आकौदा थाना पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान भाग कर राजस्थान आ गया था।

जयपुरDec 08, 2023 / 09:44 am

Nupur Sharma

sukhdev_singh_gogamedi.jpg

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल नितिन फौजी करीब एक महीने पहले हरियाणा की आकौदा थाना पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान भाग कर राजस्थान आ गया था। उसको फरारी काटने में रोहित गोदारा गैंग ने मदद की थी। फरारी काटने के दौरान गोगामेड़ी की हत्या की साजिश रची गई।

यह भी पढ़ें

युवा बेरोजगार चिंतित… नई सरकार ने बदला भर्ती पैटर्न तो क्या करेंगे?

जानकारी के मुताबिक, करीब एक महीने पहले आकौदा पुलिस को वहां कुछ बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया, लेकिन उनके तीन साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस से बचकर भागे बदमाशों में नितिन फौजी भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने फरारी काटने में नितिन की मदद की। इसी दौरान उसे गोगामेड़ी की हत्या का टास्ट दिया गया।

यह भी पढ़ें

हत्यारे सीसीटीवी में कैद, काहे की पुलिस मुस्तैद..?, देखें वीडियो

रोहित राठौड़ एक महीने पहले जेल से छूटा
गोगामेड़ी की हत्या में शामिल नामजद आरोपी मकराना निवासी रोहित राठौड़ को डेढ़ महीने पहले उदयपुर पुलिस ने हथियार सहित पकड़ा था। पुलिस ने बताया कि उदयपुर निवासी रोहिताश्व की देवाली निवासी हिस्ट्रीशीटर हेमंत से रंजिश चल रही है। हेमंत की हत्या करने के लिए रोहिताश्व ने रोहित को बुलाया था। हेमंत ने रोहित व उसके साथी यशपाल को दो पिस्टल उपलब्ध करवाई। वह एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने के लिए वहां गया था। वारदात से पहले ही वह पकड़ा गया। वह 15 दिन जेल में रहने के बाद वह जमानत पर छूटा और जयपुर आ गया।

https://youtu.be/t2CYj21Xs7w

Hindi News/ Jaipur / सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: फरारी में मदद के बाद रोहित गोदारा ने दिया हत्या का टास्क

ट्रेंडिंग वीडियो