scriptSukhdev Singh murder: सुखदेवसिंह मर्डर केस को लेकर दो FIR दर्ज, निवर्तमान सीएम अशोक गहलोत के नाम का भी जिक्र | Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Wife Sheela Shekhawat Filed Case Against CM Ashok Gehlot And Police Officers | Patrika News
जयपुर

Sukhdev Singh murder: सुखदेवसिंह मर्डर केस को लेकर दो FIR दर्ज, निवर्तमान सीएम अशोक गहलोत के नाम का भी जिक्र

Sukhdev Singh murder: श्री करणी सेना के अध्यक्ष रहे सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या का मामला गर्माया हुआ है। श्याम नगर स्थित किशन नगर निवासी शीला शेखावत ने बुधवार देर शाम को दर्ज करवाई एफआईआर में बताया कि उनके पति सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के देश-विदेश में सामाजिक कार्यों के चलते गत दो वर्ष से जानमाल की धमकियां मिल रही थी।

जयपुरDec 07, 2023 / 10:48 am

Kirti Verma

gogamedi_murder_

Sukhdev Singh murder: श्री करणी सेना के अध्यक्ष रहे सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या का मामला गर्माया हुआ है। श्याम नगर स्थित किशन नगर निवासी शीला शेखावत ने बुधवार देर शाम को दर्ज करवाई एफआईआर में बताया कि उनके पति सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के देश-विदेश में सामाजिक कार्यों के चलते गत दो वर्ष से जानमाल की धमकियां मिल रही थी। पति ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पुलिस महानिदेशक सहित कई उच्चाधिकारियों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने को लेकर इस वर्ष 24 फरवरी से 25 मार्च तक तीन बार पत्र लिखा।

इसी वर्ष मार्च में राजस्थान एटीएस और पंजाब पुलिस ने राजस्थान के एडीजी इंटेलिजेंस व डीजीपी को पत्र लिखा था। इसके बावजूद मुख्यमंत्री गहलोत व जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों ने पति को सुरक्षा उपलब्ध नहीं करवाई। यह भी बताया कि शूटर खुद को रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के नाम से एक दूसरे को पुकार रहे थे। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस अपराध की जिम्मेदारी ली है। विदेश में छिपे गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथ इस घटना में सम्पत नेहरा व लॉरेंस का भी संबंध है। पति ने इन गैंगस्टरों द्वारा धमकी दिए जाने की बात बताई थी।

 

यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध प्रदर्शन पर यूपी के इस मंत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

दूसरी एफआईआर स्कूटी सवार ने दर्ज करवाई
बुधवार देर शाम को शूटरों के खिलाफ पहली एफआईआर निर्माण नगर स्थित सूर्य नगर निवासी हेमराज सोयल ने दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि वह साथी निशांत शर्मा को उसके देवी नगर घर छोडऩे के लिए स्कूटी से जनपथ स्थित लक्ष्मण पथ होते हुए जा रहा था। रास्ते में दो लडृको ने एक कार सवार को फायर कर रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार सवार भाग गया। फिर दोनों लड़कों ने उसकी स्कूटी को रुकवाया। स्कूटी रोकते ही एक लड़के ने परिवादी के बाएं गाल की तरफ फायर कर दिया। गोली लगने से स्कूटी सहित नीचे गिर गया। निशांत भी नीचे गिर गया। दोनों लड़के स्कूटी लेकर भाग गए। दोनों लड़के सामने आए तो उन्हें पहचान सकता हूं।

Hindi News/ Jaipur / Sukhdev Singh murder: सुखदेवसिंह मर्डर केस को लेकर दो FIR दर्ज, निवर्तमान सीएम अशोक गहलोत के नाम का भी जिक्र

ट्रेंडिंग वीडियो