scriptसुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: शूटर नितिन और रोहित तो हो गए गिरफ्तार, अब इतने सवालों के जवाब तलाशेगी पुलिस | Sukhdev Singh Gogamedi murder case Latest Update police finding out who had provided weapons to shooters | Patrika News
जयपुर

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: शूटर नितिन और रोहित तो हो गए गिरफ्तार, अब इतने सवालों के जवाब तलाशेगी पुलिस

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोगामेड़ी हत्याकांड के मामले में हरियाणा से पहली गिरफ्तारी हुई है। पुलिस की स्पेशल टीमों ने शनिवार 9 दिसंबर की देर शाम को चंडीगढ़ में एक शराब ठेके के ऊपर बने कमरे में छिपे दोनों हमलावरों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया।

जयपुरDec 10, 2023 / 09:49 am

Kirti Verma

sukhdev_murder_update.jpg

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मामले में हरियाणा से पहली गिरफ्तारी हुई है। पुलिस की स्पेशल टीमों ने शनिवार 9 दिसंबर की देर शाम को चंडीगढ़ में एक शराब ठेके के ऊपर बने कमरे में छिपे दोनों हमलावरों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने शूटर्स के साथी रामवीर तक पुलिस टीमों के पहुंचने की जानकारी दी। शुक्रवार देर रात पुलिस ने हरियाणा से रामवीर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद शूटर्स के ठिकानों की परतें खुलती गई। पुलिस कमिश्नरेट की टीमें लगातार दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम की मदद से दोनों आरोपियों का पीछा कर रही थीं।

यह भी पढ़ें

हरियाणा से दबोचे रामवीर के जरिए पहुंचे शूटर्स तक, यहां छिपे थे हत्यारे, अब जयपुर में उगलेंगे कई राज

किसने उपलब्ध करवाए हथियार
दोनों शूटर्स ने जिस पिस्टल से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की थी वह उन्हें किसने उपलब्ध करवाई थी। जयपुर से भागने के बाद उन्होंने पिस्टल कहां छिपाई। साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि चंडीगढ़ तक पहुंचने के दौरान किन लोगों ने उनकी मदद की जिससे वे पुलिस की नजरों से बचते हुए यहां तक पहुंचने में सफल हो गए।

 

रोहित गोदारा से कब जुड़े थे आरोपी
पुलिस दोनों शूटर्स से यह भी पता लगाएगी कि वह विदेश में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदारा से कब जुड़े थे। उन्हें जो टास्क दिया गया था उसके लिए क्या लालच दिया गया था। साथ ही पुलिस शूटर रोहित राठौड़ व नितिन फौजी के बारे में जानकारी जुटाएगी कि वे दोनों कब सम्पर्क में आए। पुलिस दोनों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

Hindi News/ Jaipur / सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: शूटर नितिन और रोहित तो हो गए गिरफ्तार, अब इतने सवालों के जवाब तलाशेगी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो