scriptशटरबंद दुकानों में भी छलक रहे जाम, ठेके के अंदर सजी महफिल, देखिए Sting Video | sting operation at wine shop in jaipur | Patrika News
जयपुर

शटरबंद दुकानों में भी छलक रहे जाम, ठेके के अंदर सजी महफिल, देखिए Sting Video

रात आठ बजे बाद असामाजिक गतिविधियों और दुर्घटनाओं पर रोक के उद्देश्य से शराब दुकानें बंद करने के आदेश पुलिस व आबकारी विभाग की मिलीभगत के चलते दिखावा बनकर रह गए हैं।

जयपुरOct 20, 2022 / 03:42 pm

Kamlesh Sharma

liquor_shop_sting.jpg
जयपुर। रात आठ बजे बाद असामाजिक गतिविधियों और दुर्घटनाओं पर रोक के उद्देश्य से शराब दुकानें बंद करने के आदेश पुलिस व आबकारी विभाग की मिलीभगत के चलते दिखावा बनकर रह गए हैं। दुकानों के शटर भले ही बंद हो जाते हों, लेकिन दुकान के अंदर और नजदीक ही बेखौफ शराब की महफिल सज रही है। हैरत की बात यह है कि पुलिस और आबकारी विभाग को इस अवैध कारोबार की जानकारी है, लेकिन दोनों ही विभाग आंख-कान बंद किए बैठे हैं। पत्रिका टीम ने बुधवार देर रात शहर के अलग-अलग इलाकों में शराब ठेकों की पड़ताल की। इस दौरान शराब का अवैध कारोबार चलता मिला।
ठेके के अंदर सजी महफिल
नारायण विहार मोड़ के पास स्थित शराब ठेके के अंदर खाली प्लॉट में महफिल सज रही थी। रिपोर्टर ने अंदर जाकर शराब खरीदी। विक्रेता ने ऑनलाइन भुगतान लिया। यहां शराब खरीदने के लिए कतार लगी रही। यहां सीसीटीवी कैमरा भी लगा रखा था। ठेके के बाहर से पुलिस के वाहन निकल रहे थे।
पुलिस को सूचना दी, कोई नहीं आया
टोंक रोड पर शराब के ठेकों से बजाज नगर थाने की दूरी महज 1.8 किमी है। लेकिन 15 मिनट में भी पीसीआर नहीं आई। 9.13 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में अवैध शराब बिक्री को शिकायत दर्ज कराई। 9.23 बजे बजाज नगर थाने से फोन आया और जानकारी ली। कांस्टेबल ने कहा पुलिस वहां पहुंच रही है, लेकिन इंतजार करने के बाद भी कोई नहीं आया।
यह भी पढ़ें

जहां हाथ रखा, वहां दर्द… देर रात बिकती दारू

https://youtu.be/ZdZZ6vMRSi4

बोतल दी है, कार्रवाई क्यों होगी?
टोंक रोड ग्लास फैक्ट्री के सामने पार्वती नगर पर शराब की दो दुकानें हैं। दोनों पर ही शटर डालकर अवैध रूप से बिक्री होती मिली। यहां रिपोर्टर ने शराब मांगी तो 540 रुपए का भुगतान मांगा गया। रिपोर्टर ने सवाल किया…देर रात तक बिक्री पर पुलिस नहीं रोकती आपको ? इस पर सेल्समैन ने कहा बोतल लेकर चले जाते हैं। अभी थोड़ी देर पहले ही बोतल लेकर गए हैं।

यह भी पढ़ें

अब ठेलों पर चिल्लाना रहा बाकी दारू ले लो, दारू…

दुकान के नजदीक गोदाम में बनाया काउंटर
रात 9 बजे अजमेर रोड स्थित गजसिंहपुरा हाइटेंशन लाइन के पास शराब की दुकान तो बंद थी, लेकिन दुकान से सटे खाली गोदाम में शराब बेची जा रही थी। टीम गोदाम के अंदर पहुंची। यहां शराब की दुकान का काउंटर लगा हुआ था। रिपोर्टर ने शराब के लिए पूछा तो विक्रेता ने ऑनलाइन भुगतान के लिए कहा। रिपोर्टर ने शराब लेकर भुगतान किया। कीमत से 100 रुपये अधिक भी वसूले गए। इस दौरान बेखौफ लोगों को आना-जाना लगा रहा। ठेके पर महेंद्र कुमार धीरवा का नाम लिखा था।

Hindi News/ Jaipur / शटरबंद दुकानों में भी छलक रहे जाम, ठेके के अंदर सजी महफिल, देखिए Sting Video

ट्रेंडिंग वीडियो