scriptचुनावी साल में बीजेपी की नई रणनीति, दिल्ली से जल्द राजस्थान पहुंचेगी ये टीम, इनके सोशल मीडिया करेगी हैंडल | Social Media Campaign Along With Door-To-Door Campaign Before Rajasthan Assembly Election 2023 | Patrika News
जयपुर

चुनावी साल में बीजेपी की नई रणनीति, दिल्ली से जल्द राजस्थान पहुंचेगी ये टीम, इनके सोशल मीडिया करेगी हैंडल

Rajasthan Assembly Election: विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने प्रत्याशियों के डोर-टू-डोर कैम्पेन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी आक्रामक तरीके से प्रचार करेगी। पार्टी ने मंथन किया है कि इस बार सभी प्रत्याशियों का सोशल मीडिया हैंडल पार्टी के जरिए ही संचालित किया जाए।

जयपुरAug 20, 2023 / 12:14 pm

Akshita Deora

BJP

पत्रिका न्यूज नेटवर्क/जयपुर. Rajasthan Assembly Election: विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने प्रत्याशियों के डोर-टू-डोर कैम्पेन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी आक्रामक तरीके से प्रचार करेगी। पार्टी ने मंथन किया है कि इस बार सभी प्रत्याशियों का सोशल मीडिया हैंडल पार्टी के जरिए ही संचालित किया जाए। इसके लिए दिल्ली से भाजपा की सोशल मीडिया टीम जल्द ही राजस्थान आएगी। बताया जा रहा है कि प्रदेश के कई नेता, विधायक ऐसे हैं, जो अब भी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं है, जबकि कांग्रेस की तेजी से सक्रियता बढ़ी है।

इससे चिंतित पार्टी हर विधानसभा सीट पर अलग-अलग एक्सपर्ट को सोशल मीडिया का जिम्मा देगी, जो सीधे उस विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी और उसकी सोशल मीडिया टीम से संपर्क में रहे। पार्टी की कैम्पेनिंग के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र में हर दिन होने वाली गतिविधि का प्रचार किया जाएगा। फिलहाल अब यह तय करना है कि प्रत्याशी के सोशल मीडिया अकाउंट को ही उपयोग किया जाए या नया अकाउंट बनाया जाए। भाजपा सभी 200 सीट पर प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही।

यह भी पढ़ें

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने देर रात किया बड़ा बदलाव, अब ये बने 8 जिलों के नए जिलाध्यक्ष



सोशल मीडिया पर भाजपा…
23 लाख फॉलोवर्स हैं फेसबुक पर
4500 के सब्सक्राइबर यूट्यूब पर
8.89 लाख फॉलोवर्स हैं ट्विटर पर

प्रदेश में भाजपा के सांसद, विधायक, बड़े नेता, कोर कमेटी के सदस्यों से लेकर जिला संगठन के पदाधिकारियों के सोशल मीडिया अकाउंट पर संगठन नजर रख रहा है। सोशल मीडिया सेल हर माह रिपोर्ट तैयार कर रहा है कि किसके अकाउंट से कितना प्रचार-प्रसार किया गया और वे खुद कितने सक्रिय हैं। ऐसे 17 नेताओं की सक्रियता कम होने पर संगठन ने संदेश भी दिया।
यह भी पढ़ें

Good News: राजस्थान सरकार ने पुलिस को दी सौगातें, अब ऐसे होगी पदोन्नति



प्रल्हाद जोशी का बयान से समझें स्थिति…
पिछले दिनों भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने बयान दिया था कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस भी आ चुकी है, इसलिए हमें अलग तरीके से काम करना होगा।

https://youtu.be/bNBE6Z9x1mk

Hindi News/ Jaipur / चुनावी साल में बीजेपी की नई रणनीति, दिल्ली से जल्द राजस्थान पहुंचेगी ये टीम, इनके सोशल मीडिया करेगी हैंडल

ट्रेंडिंग वीडियो