scriptSI Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण का भाई गोपाल सारण पुणे से गिरफ्तार, अब SOG खोलगी राज | SI Paper Leak Mastermind Bhupendra Saran's brother Gopal Saran arrested from Pune, now SOG will reveal the secret | Patrika News
जयपुर

SI Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण का भाई गोपाल सारण पुणे से गिरफ्तार, अब SOG खोलगी राज

SI पेपर लीक मामले में एसओजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरगना भूपेंद्र सारण के भाई गोपाल सारण को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुरOct 01, 2024 / 03:34 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले (Rajasthan Paper Leak) में एसओजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरगना भूपेंद्र सारण के भाई गोपाल सारण को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी ने उसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन का रिमांड लिया है। उसकी पेपर लीक में भूमिका को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि उससे पूछताछ में हुए खुलासों के आधार पर और भी गिरफ्तारियां संभव है।
एसओजी के एडीजी वीके सिंह ने भूपेंद्र सारण की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि गोपाल सारण को पुणे से पकड़कर रविवार देर रात को जयपुर लाया गया। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। उसकी पेपर लीक में भूमिका को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है। उसकी पूछताछ में हुए खुलासों के आधार पर इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के नए जिलों में से कितने जिले हो सकते रद्द! अब आया बड़ा अपडेट

छह अभ्यर्थियों को पेपर पढ़ाकर बनाया एसआई

बताया जा रहा है कि भूपेंद्र सारण ने ही गोपाल सारण को पेपर उपलब्ध करवाया था। उसने छह अभ्यर्थियों को पेपर पढ़वाया था। जिन छह अभ्यर्थियों को पेपर दिया वे सभी अभ्यर्थी पास होकर एसआई बन गए। ये सभी छह एसआई अभ्यर्थी ट्रेनिंग सेंटर से अनुपस्थित चल रहे हैं। ऐसे में गोपाल सारण की गिरफ्तारी के बाद अब एसओजी पुलिस अकादमी से छह और एसआई को गिरफ्तार कर सकती है।

Hindi News / Jaipur / SI Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण का भाई गोपाल सारण पुणे से गिरफ्तार, अब SOG खोलगी राज

ट्रेंडिंग वीडियो